पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर आधी रात को डाला गर्म पानी, जानिए पूरा मामला

तमिलनाडु से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर गर्म पानी डाल दिया. दरअसल महिला को शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे. ये घटना सोमवार रात की है.

Wife poured hot water on husband's private part at midnight, know the whole matter
Wife poured hot water on husband's private part at midnight, know the whole matter
इस खबर को शेयर करें

चेन्नई. तमिलनाडु से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक पत्नी ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर गर्म पानी डाल दिया. दरअसल महिला को शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे. ये घटना सोमवार रात की है. उस वक्त उसका पति घर में सो रहा था. श्रीपेरंबदूर में एक प्राइवेट फर्म में काम करने वाले 32 साल के एल थंगराज के निजी अंग 50 फीसदी तक जल गए. उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन बाद में हालत इतनी गंभीर हो गई कि उसे वेल्लोर के दूसरे बड़े सरकारी अस्पताल में ट्रांसफऱ करना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कावेरीपक्कम की पुलिस ने 29 वर्षीय उनकी पत्नी टी प्रिया को गिरफ्तार कर लिया है. उन पर धारा 294 (बी), 324 (स्वेच्छा से खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?
कहा जा रहा है कि सात साल पहले इन दोनों की शादी हुई थी. इन दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. महिला को जब अपने पति पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का शक हुआ तो दोनों अक्सर लड़ते थे. पत्नी ने कई मौकों पर उससे बात की और उससे रिश्ता छोड़ने की जिद की. लेकिन पति मानने को तैयार नहीं था.

आधी रात को डाला गर्म पानी
सोमवार को ऐसे ही एक झगड़े के बाद दोनों सो गए. महिला ने आधी रात को पानी गर्म किया. इसके बाद उसने गर्म पानी उसके गुप्तांगों पर डाल दिया. चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने उसे बनवाराम अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे मंगलवार सुबह वेल्लोर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.