पत्नी ने शराब पीने से रोका..पति ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया, फिर जो हुआ हैरान कर देगा!

Wife stopped drinking alcohol. Husband drank toilet cleaner, then what happened will surprise you!
Wife stopped drinking alcohol. Husband drank toilet cleaner, then what happened will surprise you!
इस खबर को शेयर करें

Suicide By Husband: पति-पत्नी के झगड़े की कई मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन कई बार दोनों की तरफ से ऐसे आत्मघाती कदम उठा लिए जाते हैं जो उनकी जान के लिए खतरा हो जाते हैं. राजस्थान के भरतपुर से हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला सामने आया जब पति-पत्नी के झगड़े में पति ने घर में रखे टॉयलेट क्लीनर को ही पी लिया. इसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हुई कि आखिरकार उसकी मौत हो गई.

दरअसल, यह घटना राजस्थान के भरतपुर जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां के रहने वाले 48 साल के विनोद जाटव ने अपनी पत्नी से झगड़ा कर लिया. बताया जा रहा है कि वह रोज शराब पीता था. शुक्रवार को भी इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. हुआ यह कि उसकी पत्नी ने उसे शराब पीने से मना किया तो उसने आनाकानी की. इसके बाद शख्स को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी को धमकाया.

इसी बीच उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया. उसने आव देखा न ताव बहुत ही खौफनाक कदम उठा लिया. गुस्साए विनोद ने शराब के नशे में टॉयलेट क्लीनर पी लिया, जिससे उनकी हालत खराब हो गई. पत्नी ने तत्काल घर के अन्य लोगों को बुलाया उसके पेट में बहुत जलन हो रही थी उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया गया. घर वाले तुरंत अस्पताल लेकर भागे लेकिन उसे जब अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसकी मौत हो गई. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक को शराब पीने की लत थी और इसी के कारण पत्नी के साथ झगड़ा होता रहता था. घटना वाले दिन भी दोनों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद विनोद ने गुस्से में टॉयलेट क्लीनर पी लिया. मौत के बाद उसका पोस्टमॉर्टम कराया गया और परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया है.