मुजफ्फरनगर में पत्नी की गला दबाकर हत्या, वजह जानकर होंगे हैरान

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। हरियाणा में नाैकरी करने वाला मुजफ्फरनगर का एक युवक मंगलवार को पत्नी का शव एंबुलेंस में लेकर पहुंचा। बताया कि उसकी पत्नी की हार्ट अटैक से माैत हो गई है जबकि मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

हरियाणा के करनाल में क्षेत्र के बिरालसी गांव निवासी रूपा (25) की उसके पति विश्वास ने गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी शव को एंबुलेंस से बिरालसी ले आया। मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर आरोप लगाया। पीड़ित पक्ष का कहना है कि बैंक के कर्ज को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। पुलिस आरोपी पति को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

बिरालसी निवासी विश्वास अपनी पत्नी रूपा (25) और दो बच्चों के साथ हरियाणा के करनाल जिले में प्राइवेट फैक्टरी में नौकरी करता था। मंगलवार सुबह करीब सात बजे वह एंबुलेस में पत्नी के शव को लेकर गांव पहुंचा। गांव में बताया कि रूपा की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

शक होने पर लोगों ने मृतका के मायके बागपत जिले के थाना बड़ौत के गांव बावली में सूचना दी। परिजन बिरालसी पहुंचें और शव देखकर 112 पर हत्या किए जाने की सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस का कहना है हरियाणा में हत्या की बात सामने आई है, लेकिन इस बिंदु पर पति से पूछताछ के आधार जांच की जा रही है। सीओ सदर राजू कुमार साव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने मृतका के मायके वालो से बातचीत कर घटना का पता लगाने का प्रयास किया। फोरेंसिक टीम ने शव की जांच की।

मृतका के गले पर मिले चोट के निशान
सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि परिजनों ने हत्या का आरोप पति पर लगाया गया है। प्रथम दृष्टया चोट के निशान होने के कारण प्रथम दृष्टया गला दबाने से मौत होना मानी जा रही है।

पोस्टमार्टम के बाद मृत्यु का सही कारण मालूम चलेगा। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा कायम कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगा। फिलहाल परिजनों से बातचीत के बाद यह बात सामने आई है कि बैंक ऋण बढ़ने से पति-पत्नी की बीच तकरार रहती थी। संभव है इसी बात को घटना को अंजाम दिया गया हो।