अर्धनग्न हाल में सीढ़ियों पर थी पत्नी, पति की खुल गई आंख, गंडासा उठाकर…

Wife was cut into pieces by picking up the gandasa, told such a reason, the police also beat her head
Wife was cut into pieces by picking up the gandasa, told such a reason, the police also beat her head
इस खबर को शेयर करें

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ में पति-पत्नी के बीच हुई आपसी कहासुनी के चलते पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी पति घर के गेट पर आकर बैठ गया. जैसे ही हत्या की खबर आस पड़ोस के लोगों को मिली हड़कंप मच गया.

मौके पर जुटी भीड़ में से किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, साथ ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

पूरा मामला अलीगढ़ के बरला थाना इलाके के गांव गाजीपुर का है. जहां के रहने वाले मोहित की 8 साल पहले सपना (26 साल) नाम की लड़की से हुई थी. सपना और मोहित का 5 साल का एक बच्चा भी है. मोहित परचून की दुकान चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है. ऐसा कहा जा रहा है कि वारदात से पहले सपना और मोहित के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद मोहित ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी. वहीं वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने हत्या में इस्तेमाल किए गए धारदार हथियार गड़ासे को बरामद कर लिया है.

आखिर क्या थी हत्या की वजह?

पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहित ने अपनी पत्नी सपना पर आरोप लगाते हुए बताया कि सपना होली से पूर्व किसी के साथ चली गई थी. काफ़ी ढूंढा, लेकिन नहीं मिली और फिर 24 घंटे बाद घर वापस आई. ऐसे में जब सपना से पूछा कि कहां चली गई थी तो उसनें कोई जवाब नहीं दिया. इसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा. विवाद उस समय ज्यादा गहरा गया जब सपना दूसरी मंजिल से अर्धनग्न अवस्था में सीढ़ियों से उतर कर कमरे की ओर आई, जबकि बाथरूम नीचे ही है.

ये देख मोहित ने एतराज जताया. इसपर पति पत्नी के बीच काफी कहासुनी हुई. मोहित ने बताया है कि वह उसके बाद काफी आक्रोशित हो गया और गुस्से में आकर पास में ही रखे हुए धारदार हथियार से सपना के सिर और सीने पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए.

घटना को अंजाम देने के बाद हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को घर के बाथरूम में फेंकते हुए पत्नी की खून से लथपथ लाश घर के अंदर अर्धनग्न हालत में छोड़कर आरोपी पति मोहित घर के गेट पर आकर बैठ गया. घर के अंदर से चीख-पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. घर के अंदर जाकर देखा तो हर कोई सन्न रह गया.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई

वहीं, इस मामले पर क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह का कहना है कि वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी करने पर पता चला कि दोनों पति-पत्नी के बीच पहले से ही विवाद चला आ रहा था. जबकि हत्या की सूचना पर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और पत्नी की हत्या में इस्तेमाल किया गया.पुलिस ने आरोपी पति को मौके से ही हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर लिया.