केक काटने का इंतजार कर रही थी पत्नी, शादी की सालगिरह पर दोस्तों ने बीजेपी पार्षद को मार डाला

ग्वालियर में दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां BJP पार्षद शैलेन्द्र कुशवाह उर्फ़ शैलू की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गयी. शैलू मुरार कैंटोमेंट वॉर्ड से पार्षद थे. हत्या की इस वारदात को उनके दोस्तों ने उन्हीं की शादी की सालगिरह के दिन अंजाम दिया.

Wife was waiting to cut the cake, friends killed BJP corporator on wedding anniversary
Wife was waiting to cut the cake, friends killed BJP corporator on wedding anniversary
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर. ग्वालियर में दिल दहला देने वाली वारदात हुई. यहां BJP पार्षद शैलेन्द्र कुशवाह उर्फ़ शैलू की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गयी. शैलू मुरार कैंटोमेंट वॉर्ड से पार्षद थे. हत्या की इस वारदात को उनके दोस्तों ने उन्हीं की शादी की सालगिरह के दिन अंजाम दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पार्षद के परिवार ने आरोपियों के मकान तोड़ने की मांग के साथ थाने का घेराव और चक्काजाम किया.

BJP पार्षद शैलेन्द्र कुशवाह उर्फ़ शैलू की बुधवार रात उनकी मैरिज एनिवर्सरी के दिन हत्या कर दी गई. शैलू रात को घर पर पत्नी को केक और बच्चों के लिए खाना देकर दोस्तों के साथ बाहर गए थे. जहां देर रात उनकी हत्या कर दी गई. परिवार औऱ इलाके के लोगों ने आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग के साथ मुरार थाने का घेराव कर चक्काजाम किया. पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड का 13 सेकेंड का लाइव वीडियो भी सामने आया है.

ग्वालियर जिले में अपराधियों की धरपकड़ के बावजूद वो बेखौफ हैं. दो दिन में जिले में लूट जैसी 3 गंभीर घटनाओं को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने अब BJP पार्षद शैलू कुशवाहा की हत्या कर पुलिस को फिर चुनौती दी है. मृतक सत्ताधारी पार्टी का नेता था और मुरार केंटोनमेंट एरिया के वार्ड नम्बर तीन से पार्षद था. मृतक पार्षद राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह समर्थक बताया जा रहा है.

शैलू की पत्नी राधा कुशवाह के मुताबिक बुधवार को उनकी मैरिज एनिवर्सरी थी. पार्षद शैलू केक लेकर आये थे. उनके साथ राजेश शर्मा था. बच्चों के लिए खाने का कुछ लेकर आने का कहकर घर से चले गए फिर खाना देकर चले गए. उन्होंने कहा थोड़ी देर से आता हूँ. लेकिन फिर लौटे नहीं. कुछ लोगों ने उनके साथ लाठियों से मारपीट की और देर रात करीब दो ढाई बजे उनकी मौत हो गई.

हत्या का आरोप शैलू के दोस्त पर लगा है. पार्षद शैलू कुशवाहा के दोस्त विक्की का बुधवार को जन्मदिन था. विक्की ने बुधवार देर रात एक पार्टी रखी थी. पार्षद की पत्नी राधा ने बताया कि आरोपी उनके पति शैलू को साथ लेकर गए. देर रात तक शैलू घर नहीं लौटे. रात ढाई बजे उन पर जानलेवा हमले की खबर मिली. राधा ने बताया कि राजेश शर्मा सुबह से ही पति शैलू के साथ था.

शैलू की तीन महीने पहले भूरा तोमर से लड़ाई हुई थी. ढाबे पर खा-पीकर हंगामा करने के दौरान झगड़ा हुआ था. तब से भूरा से उनकी बोलचाल बंद थी. दो दिन पहले ही शैलू ने भूरा से अपनी तरफ से बातचीत शुरू की थी. पत्नी राधा कुशवाह ने बताया कि वो एनिवर्सरी का केक काटने के लिए पति का इंतजार कर रही थीं. बुधवार रात 11.30 बजे उनकी शैलू से फोन पर बात हुई तब तक सबकुछ सामान्य था. बुलाने पर पति ने कहा था- थोड़ी देर में आ रहा हूं. पति अक्सर रात 12 बजे के बाद ही घर आते थे. इसलिए ज्यादा फिक्र भी नहीं की. लेकिन रात 12.30 बजे हमें जानकारी मिली कि पार्षद को वंशीपुरा चौराहे पर राज उर्फ राजेश शर्मा, भूरा उर्फ सर्वेश तोमर, विक्की कौशल, विनीत राजावत और धीरज पाल लाठी और सरियों से मार रहे हैं.

आरोपियों ने पीट पीट कर शैलू की हत्या कर दी. पार्षद की हत्या की खबर सुबह होते ही जंगल में आग की तरह फैल गयी और इलाके में हंगामा शुरू हो गया. शैलू के परिवार और समर्थकों ने मुरार थाने का घेराव किया और बरादरी चौराहा को घेरकर जाम लगा दिया. परिवार वाले शैलू की हत्या करने वाले आरोपियों के मकान तोड़ने की मांग कर रहे थे.

उधर पुलिस ने शैलू के शव का pm करवाया और परिवार को सौंप दिया. परिवार वाले बारादरी चौराहा पर चक्काजाम स्थल पर शव को सड़क पर रखकर बैठ गए. परिजनों के मुताबिक शैलू की हत्या करने वाले आरोपी अपराधी हैं पहले भी कई वारदातें कर चुके हैं. लिहाज़ा उनके मकान तोड़े जाएं और जल्द गिरफ्तारी की जाए. बारादरी चौराहा पर शाम 6 बजे तक चक्काजाम चलता रहा.