बिहार में फिर होगा खेला?उपेंद्र कुशवाहा का दावा-BJP के संपर्क में हैं JDU नेता

Will it be played again in Bihar? Upendra Kushwaha claims – JDU leaders are in touch with BJP
Will it be played again in Bihar? Upendra Kushwaha claims – JDU leaders are in touch with BJP
इस खबर को शेयर करें

पटना. जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) पटना दिल्ली एम्स (AIIMS) से इलाज करवाकर पटना लौट आए हैं. उनके पटना लौटते ही जब मीडियाकर्मियों ने बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिससे बिहार की सियासत (Bihar Politics) में हलचल तेज हो गयी है. दरअसल उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी नेताओं से मुलाकात को लेकर मुझ पर जो सवाल उठ रहे है, वो समझ से परे है, मैं तो लगातार जदयू को मज़बूत करने में लगा हुआ हूं, क्योंकि पार्टी लगातार कमजोर हो रही. लेकिन, लोग इसका गलत मतलब निकाल रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पार्टी के किसी भी नेता से आप बात कीजिए वो बताएंगे कि पार्टी किस तरह कमजोर हो रही है. लेकिन, सच को स्वीकार करने कि बजाय लोग अनदेखा कर रहे है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं दिल्ली एम्स में इलाज करा रहा था, लेकिन पोस्टमॉर्टम यहां हो रहा था. मुझे तो इस बात पर हैरानी हो रही है कि मेरे बीजेपी के साथ जाने की बात कही जा रही है. लेकिन हकीकत तो यह है कि जेडीयू के जीतने बड़े नेता हैं वो सभी बीजेपी के संपर्क में हैं.

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जदयू छोड़ने की संभवना से साफ इनकार करते हुए कहते है कि लोग भाजपा नेताओं से हुई मुलाकात का गलत मतलब निकाल रहे हैं.कुशवाहा ने कहा कि वह जदयू में रहकर ही पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करेंगे. उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार के बयान पर कहा कि मैंने मीडिया में देखा कि नीतीश जी ने क्या बोला. उन्होंने कहा कि मैंने दो-तीन बार पार्टी बदली है, लेकिन जदयू ने भी तो अपनी रणनीति के अनुसार 2-3 बार गठबंधन को बदला है. वहीं बात रही नीतीश जी से बात करने की तो मुझे अगर बात करनी होगी तो एक मिनट लगेगा, मुझे मीडिया से मदद लेने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी.