मुजफ्फरनगर में पकडा गया महिला को खुदकुशी को मजबूर करने वाला, छेड़छाड़ से परेशान पूजा ने लगाई थी फांसी

Woman caught in Muzaffarnagar forcing suicide, troubled by molestation, Pooja hanged her
Woman caught in Muzaffarnagar forcing suicide, troubled by molestation, Pooja hanged her
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मं एक युवक की धमकी और छेड़छाड़ से परेशान महिला पूजा पत्नी दीपक ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली थी। पुलिस ने महिला को खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोपी को अरेस्ट कर लिया। महिला की खुदकुशी के बाद स्वजन ने पुलिस पर शिकायत को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया था।

फोन पर दे रहा था धमकी और जान से मारने की धमकी

21 सितंबर को थाना सिविल लाइन क्षेत्र निवासी पूजा पत्नी दीपक ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में गांव काजीखेड़ा निवासी सुभाष ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि उसकी पुत्री 22 वर्षीय पूजा की शादी 6 माह पहले जनकपुरी निवासी दीपक से हुई थी। बताया कि शादी के बाद से पूजा अपने पति से काफी खुश थी। आरोप लगाया कि गांव नाला जनपद शामली निवासी सोनू पुत्र मलकानंद तथा काजीखेड़ा का विजयपाल व सिसौली, भौरा का राहुल उसकी बेटी पूजा को शादी से पहले ही फोन पर काफी परेशान करते थे। उसको तथा उसके पति को जान से मारने की धमकी देते थे। उन्होंने बताया था कि शादी के बाद भी यह सिलसिला जारी रहा। जिससे परेशान होकर उसकी पुत्री पूजा ने अपनी ससुराल जनकपुरी में फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीनों आरोपितों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस ने मुख्य आरोपित सोनू को दबोचा

थाना सिविल लाइन प्रभारी निरीक्षक संतोष त्यागी ने बताया कि पुलिस ने बुढाना मोड़ पर एक बंद दुकान के पास से पूजा को खुदकुशी के लिए मजबूर करने के आरोपित सोनू को अरेस्ट कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस बाकी आरोपियों को भी शीघ्र ही दबोच लेगी।