कार के साइड से टकराने पर भड़की महिला, 1 मिनट में ई-रिक्शा चालक को 17 थप्पड़, वीडियो वायरल

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएटा में ई-रिक्शा की कार में हल्की सी साइड लगने पर एक महिला अपना आपा खो बैठी। महिला ने ई-रिक्शा चालक को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए करीब 17 थप्पड़ जड़ दिए।

Woman furious after hitting the side of car, 17 slaps on e-rickshaw driver in 1 minute, video goes viral
Woman furious after hitting the side of car, 17 slaps on e-rickshaw driver in 1 minute, video goes viral
इस खबर को शेयर करें

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएटा में ई-रिक्शा की कार में हल्की सी साइड लगने पर एक महिला अपना आपा खो बैठी। महिला ने ई-रिक्शा चालक को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए करीब 17 थप्पड़ जड़ दिए।

एक मिनट में जड़े 17 थप्पड़

घटना नोएडा के फेज 2 के सेक्टर 110 स्थित मार्केट की बताई जा रही है। महिला द्वारा रिक्शा चालक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक महिला रिक्शे वाले को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए थप्पड़ मार रही है।

महिला ने करीब एक मिनट में रिक्शा चालक को 17 थप्पड़ मारे हैं। इस मारपीट के दौरान महिला ने रिक्शा चालक के कपड़े तक फाड़ने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं। इसके साथ नोएडा पुलिस से महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

तेरे बाप की कार है क्या?

इस दौरान महिला ने रिक्शा चालक पर हाथ छोड़ने के साथ-साथ उसके जेब से जबरदस्ती रुपये भी निकाले। महिला ने रिक्शा चालक से कहा, “तेरे बाप की कार है क्या?”