धान कूटने वाली मशीन की चपेट में आई महिला, सिर हुआ धड़ से अलग

Woman hit by paddy thresher, beheaded
Woman hit by paddy thresher, beheaded
इस खबर को शेयर करें

गुमला. गुमला में धान कूटने वाली मशीन की चपेट में आने से 39 वर्षीय एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयावह था कि महिला का सिर धड़ से अलग हो गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इधर हादसे के बाद से मृतका के घर पर मातम पसरा हुआ है.

पूरा मामला गुमला घाघरा थाना क्षेत्र अंतर्गत टोटाम्बी केन टोली का है. यहां रामलाल भगत की पत्नी नयहरी देवी ने धान कूटने वाली मशीन को आज घर पर बुलाया थी. मशीन का संचालक मशीन में धान डाल रहा था. उसी दौरान किसी तरह महिला का दुपट्टा मशीन में फंस गया और महिला मशीन की चपेट में आ गई. हादसे में महिला का सिर धड़ से अलग हो गया. आनन-फानन में मशीन बंद की गई. लेकिन तबतक अनहोनी हो चुकी थी.

इस हादसे की खबर गांव में आग की तरह फैली. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. मशीन के पास जमीन पर खून पसर गया. घाघरा थाना के एसआई अभिषेक कुमार ने बताया कि टोटाम्बी केन टोली में धान कूटने वाली मशीन की चपेट में आने से महिला की मौत की सूचना मिली थी. जिसके बाद गांव पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है.