पटना में कार सीख रही महिला ने 5 लोगों को मारी टक्कर, ट्रैफिक पुलिस ने लिया एक्शन

Woman learning car hits 5 people in Patna, traffic police takes action
Woman learning car hits 5 people in Patna, traffic police takes action
इस खबर को शेयर करें

पटना: राजीव नगर थाना इलाके के दीघा-आशियाना रोड में रविवार को कार सीख रही युवती ने पांच लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं टक्कर मारने वाली युवती कार छोड़कर फरार हो गई। इसको लेकर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी वहां पहुंच गए। यातायात पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। नगर पुलिस अधीक्षक मध्य चंद्र प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दरअसल, दीघा-आशियाना रोड में रविवार की सुबह नौ बजे एक युवती कार चलाना सीख रही थी। उसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और मुंडेश्वरी इनक्लैव के मेन गेट के अंदर घुस कर पांच लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें उसी अपार्टमेंट में रहने वाले प्रोफेसर ललित मोहन सिन्हा गंभीर रुप से घायल हो गए। वहीं अनियंत्रित कार ने गेट के पास एक स्कूटी सवार और ठेला लेकर पेपर खरीदने के लिए जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी। हालांकि अन्य लोगों को ज्यादा चोट नहीं लगी है। वहीं ठेला पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह डिवायडर पर चढ़ गई। जिससे अन्य लोग उसके चपेट में आने से बच गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मुंडेश्वरी इनक्लैव के परिसर में अपार्टमेंट के काफी बच्चे खेल रहे थे। संयोग ठीक था कि कार डिवायडर पर चढ़ गई। नहीं तो कई बच्चे इसके चपेट में आ गए रहते। घटना की सूचना मिलते ही वहां काफी संख्या में लोग पहुंच गए और गंभीर रुप से घायल प्रोफेसर ललित मोहन सिन्हा को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया।

घटना को लेकर लोगों ने किया हंगामा
स्थनीय लोगों ने बताया कि दूसरे अपार्टमेंट में रहने वाले एक पुलिस अधिकारी की बेटी कार सीख रही थी। घटना के बाद युवती के पिता वहां पहुंचे और कार को जबरन ले जाने लगे। इसे देख लोगों ने जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी वहां पहुंच गए और हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया। इसके बाद यातायात पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।