अद्भुत! पति को धोखा देने के लिए पत्नी ने ढूंढी हमशक्ल गर्लफ्रेंड, अब दोनों के साथ कर रहे हैं मजे!

Wonderful! Wife finds lookalike girlfriend to cheat husband, now having fun with both of them!
Wonderful! Wife finds lookalike girlfriend to cheat husband, now having fun with both of them!
इस खबर को शेयर करें

सभी रिश्ते प्यार और भरोसे पर ही टिके रहते हैं. अगर इनमें से कुछ भी कम हुआ तो रिश्तों में खटास आनी शुरू हो जाती है और फिर आगे चलकर वो रिश्ता टूट भी जाता है. खासकर पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसा ज्यादा देखने को मिलता है. दोनों में से किसी का भी प्यार कम होता है तो फिर उसका असर भरोसे पर पड़ने लगता है और यही से रिश्ते के टूटने की शुरुआत हो जाती है. ऐसे में कई बार कपल अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश भी करते हैं. आजकल ऐसा ही एक मामला चर्चा में है. अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने अपने टूटते रिश्ते को बचाने के लिए एक ऐसा अजीबोगरीब काम किया कि जानकर हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल, महिला को ये पता चल गया था कि उसके पति का अफेयर चल रहा है. ये जानकर उसे सदमा तो लगा, लेकिन वो अपने पति को बहुत चाहती थी और ये रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती थी. ऐसे में इस रिश्ते को बचाने के लिए उसने एक विचित्र तरीका अपनाया. उसने अपने जैसी ही दिखने वाली एक दूसरी महिला को ढूंढा और उसे पति की गर्लफ्रेंड बनवा दी.

शादी के 3 साल बाद ही पता चला पति का अफेयर
महिला का नाम तेहमीना क्विंटाना (Tehmeena Quintana) है, जबकि उसके धोखेबाज पति का नाम ब्रायंट क्विंटाना (Bryant Quintana) है. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रायंट उन लोगों में से हैं, जो शादीशुदा होने के बावजूद दूसरी महिलाओं पर निगाह रखते हैं. अभी ब्रायंट और तेहमीना की शादी को महज 3 साल ही हुए थे कि तेहमीना को एक चौंका देने वाली सच्चाई पता चली. उन्हें पता चला कि उनके पति का किसी और महिला के साथ अफेयर है. इसके बाद तेहमीना ने ये फैसला किया कि वो खुद अपने पति के लिए ऐसी शक्ल वाली महिला ढूंढ कर लाएंगी, जो बिल्कुल उनकी ही तरह दिखती हो, ताकि ब्रायंट अगर दूसरी भी महिला के पास जाएं तो वो भी उनकी ही तरह हो.

अब तीनों बेड भी करते हैं शेयर
सोशल मीडिया पर काफी खोजबीन के बाद आखिरकार तेहमीना को अपनी हमशक्ल मिल ही गई. उसका नाम कायराह जॉनसन है और वो ऑस्ट्रेलिया की एक मॉडल है. तेहमीना ने कायराह को अपने पति के बारे में सारी बातें बताई और कायराह इसके लिए तैयार भी हो गईं. वो ब्रायंट की गर्लफ्रेंड बनने के लिए ऑस्ट्रेलिया से सीधे अमेरिका चली गईं. अब तो ऐसा हो गया है कि तेहमीना, ब्रायंट और कायराह तीनों एक साथ ही रहने लगे हैं और एक ही बेड पर सोते भी हैं.