शादी पर नहीं देखा होगा ऐसा ड्रामा, वरमाला पर दूल्हा-दुल्हन में वर्चस्व की लड़ाई, चढ़े दोस्तों के कंधों पर

इन दिनों शादियां दिलों के संगम के साथ ही पूरी तरह से दिखावे को भी समर्पित होती जा रही हैं. अब कई मौको पर शादी का ड्रामा देखने को मिलता है. इस वीडियो में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है.

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : इन दिनों शादियां दिलों के संगम के साथ ही पूरी तरह से दिखावे को भी समर्पित होती जा रही हैं. अब कई मौको पर शादी का ड्रामा देखने को मिलता है. कभी रिबन कटाई के नाम पर बारातियों और लड़की वालों में खींचातानी होती है तो कभी वरमाला के मौके पर ऐसा माहौल बन जाता है कि दुल्हन शादी को मना कर जाती है. किसी हद तक बॉलीवुड से प्रेरित होती शादियों में सब कुछ तमाशा बनता जा रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वरमाला के समय वर्चस्व की जंग में दूल्हा-दुल्हन कुछ ऐसे हालात में पहुंच गए हैं कि वह चाहकर भी एक दूसरे को वरमाला नहीं पहना सकते हैं.

दूल्हा जहां वरमाला में अपना वर्चस्व दिखाने के लिए दोस्तों के कंधों पर चढ़ा हुआ है, वहीं दुल्हन भी कुछ कम नहीं है. इस तरह दुल्हन भी हवा में नजर आ रही है. दोनों में से कोई भी एक दूसरे की सुनने को तैयार नहीं है. इस तरह पूरा माहौल ही अजीब लग रहा है. दूल्हा हाथ में वरमाला लिए हुए है और दुल्हन भी. लेकिन कोई भी मानने को तैयार नहीं. इस तरह यह वीडियो पूरे शादी के माहौल को ही तमाशा बनाकर रख देता है. वैसे भी शादी में दोनों पक्षों की चुहलबाजियों को ‘हम आपके हैं कौन’ में बखूबी दखा जा सकता है. फिल्म का बड़ा हिस्सा शादी और शादी से जुड़े रीति रिवाजों को ही समर्पित है.