बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को पहलवान दिव्या काकरान ने बांधी राखी, दोनों ने किया आप पर निशाना

कॉमनवेल्थ खेलों की कांस्य पदक विजेता पहलवान दिव्या काकरान के दिल्ली के गोकलपुर आवास पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे और राखी बंधवाई। तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सेना से भी सबूत, खिलाड़ी से भी सबूत ...शर्मनाक है आप का रवैया।

Wrestler Divya Kakran tied Rakhi to BJP MP Manoj Tiwari, both targeted you
Wrestler Divya Kakran tied Rakhi to BJP MP Manoj Tiwari, both targeted you
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कॉमनवेल्थ खेलों की कांस्य पदक विजेता पहलवान दिव्या काकरान के दिल्ली के गोकलपुर आवास पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे और राखी बंधवाई। तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि सेना से भी सबूत, खिलाड़ी से भी सबूत …शर्मनाक है आप का रवैया।

शुक्रवार को दोपहर के समय सांसद मनोज तिवारी दिल्ली के गोकलपुर में दिव्या काकरान के आवास पर पहुंचे। तिवारी ने दिव्या को पांच लाख रुपये की इनाम राशि भेंट की। उन्होंने ट्वीट पर पोस्ट डालते हुए ‘सेना से भी सबूत… खिलाड़ी से भी सबूत, शर्मनाक है आप का रवैया’। तिवारी ने घोषणा करते हुए कहा कि आने वाले समय में कलाकारों का सांस्कृतिक प्रोग्राम कराकर जो पैसा एकत्र होगा, उसे बहन को देंगे। इस दौरान उन्होंने काकरान के परिवार के साथ ली गई सेल्फी को भी पोस्ट किया है।

आर्थिक मदद की लड़ाई लड़ रही दिव्या
पहलवान दिव्या काकरान ने दिल्ली सरकार पर आर्थिक मदद नहीं देने का आरोप लगाया है। पहलवान का कहना है कि वह अब तक 58 पदक दिल्ली को दिला चुकी हैं, लेकिन दिल्ली सरकार ने आर्थिक मदद नहीं दी है।

यूपी सरकार ने दिया लक्ष्मीबाई पुरस्कार
मुजफ्फरनगर जिले के पुरबालियान गांव की रहने वाली दिव्या काकरान का कहना है कि यूपी सरकार ने हमेशा प्रोत्साहित किया। उसे रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार दिया और समय-समय पर उसे सम्मानित किया।