मुजफ्फरनगर में 12 फरवरी को आएंगे योगी, एंटी सबोटाज टीम ने डाला डेरा

इस खबर को शेयर करें

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की गारंटी के जरिए बीजेपी ने किसानों को साधने की तैयारी की है. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता गांव-गांव की परिक्रमा करेंगे. ’ग्राम परिक्रमा अभियान’ की शुरुआत 12 फरवरी को मुजफ्फरनगर के शुक्रताल से होगी. बीजेपी ने कार्यक्रम के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी शामिल होंगे. ’ग्राम परिक्रमा अभियान’ की जिम्मेदारी बीजेपी किसान मोर्चा को दी गई है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई जिलों से किसानों को बुलाया जाएगा. मेरठ से भी करीब 100 बसों में सवार होकर किसान शुक्रताल पहुंचेंगे.

मोदी की गारंटी के जरिए किसानों को साधने की तैयारी

बीजेपी किसान मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री सतेन्द्र भराला और कोषाध्यक्ष अजय भराला ने ग्राम परिक्रमा अभियान कार्यक्रम की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मोदी सरकार ने किसानों के हक में कई बड़े फैसले लिए हैं. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, पीएम किसान मानधन योजना, किसान क्रेडिट कार्ड और प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना प्रमुख रूप से है. उन्होंने बताया कि देश की तरक्की का रास्ता गांव की पगडंडियों से होकर गुजरता है. ये बात चौधरी चरण सिंह ने कही थी. किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने की केंद्र सरकार ने घोषणा की है.

’ग्राम परिक्रमा अभियान’ का मुजफ्फरनगर से शुभारंभ

अब बीजेपी किसानों से भावनात्मक तार जोड़ेगी. ग्राम परिक्रिमा अभियान के जरिए बताया जाएगा किसानों की सबसे बड़ी हितेषी बीजेपी है. किसानों के मसीहा को भारत रत्न भी बीजेपी ने दिया. डबल इंजन की सरकार हमेशा गांव और किसानों पर फोकस रखती है. लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी पूरे देश में संदेश देना चाहती है कि गांव और किसान पार्टी की सबसे बड़ी प्राथमिकता है. बीजेपी नेता और कार्यकर्ता दो लाख गांवों की परिक्रमा करेंगे. ग्राम परिक्रिमा अभियान के जरिए किसानों से फीडबैक भी लिया जाएगा. कार्यकर्ताओं को 50 हजार से ज्यादा किसानों के कार्यक्रम में लाने का लक्ष्य दिया गया है. पश्चिमी यूपी की धरती से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुजफ्फरनगर को बड़ी सौगात देने की घोषणा कर सकते हैं. बीजेपी किसान मोर्चा ने पंफलेट तैयार करा लिए हैं. पंफलेट को बीजेपी नेता देश के दो लाख गांवों में किसानों से मुलाकाकर बांटेगे.