मुजफ्फरनगर में युवक ने लगाई फांसी: सुबह परिजनों ने फंदे से लटकता देखा शव

Young man hanged in Muzaffarnagar: In the morning, relatives saw the dead body hanging from the noose.
Young man hanged in Muzaffarnagar: In the morning, relatives saw the dead body hanging from the noose.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और फांसी के फंदे से युवक का शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पारिवारिक लोगों ने बताया कि देर रात युवक ने घर में शराब पी थी। सुबह जब परिवार के लोग जगो तो युवक का शव कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला।

थाना चरथावल क्षेत्र के गांव बधाई कला में फांसी पर लटककर युवक की खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। ग्राम प्रधान धर्मेंद्र ने बताया कि जानकारी मिलने पर वह मौके पर गए थे। उन्होंने बताया कि 25 वर्षीय अनुज पुत्र राजेंद्र ई रिक्शा चलाता था। उसके पिता राजेंद्र जूते-चप्पल ठीक करते हैं। चार भाइयों में तीसरे नंबर का अनुज अक्सर शराब पीता था।

पुलिस ने संदिग्ध बताया मामला
बताया कि सुबह में जानकारी मिली कि राजेंद्र के घर से रोने पीटने की आवाज आ रही हैं। मौके पर जाकर देखा तो अनुज फांसी पर झूल रहा था। मामले की जानकारी देकर पुलिस की मदद से शव फंदे से नीचे उतरवाया गया और पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि मामला संदिग्ध है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।