‘तुम्हारा इंच-इंच परफेक्ट,’ टीचर ने 30 बार किया सेक्स

इस खबर को शेयर करें

वाशिंगटन। टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद पवित्र होता है। लेकिन एक टीचर पर इस रिश्ते को तार-तार करने का आरोप लगा है। महिला टीचर अपने एक छोटे स्टूडेंट के साथ स्कूल में ही सेक्स करती थी और जब वह घर जाता था तो उसे मैसेज कर अपनी ख्वाहिशें बताती थीं। अब महिला टीचर की शादी से पहले पोल खुल गई और उस पर अपने स्टूडेंट का शोषण करने आरोप लगा है। मामला अमेरिकी राज्य विस्कॉन्सिन का है।

सीबीएस की रिपोर्ट के अनुसार, विस्कॉन्सिन प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका पर अपनी शादी से ठीक 3 महीने पहले 11 वर्षीय छात्र के साथ अनुचित संबंध बनाने का आरोप लगाया गया है। सेंट पॉल निवासी, 24 वर्षीय मैडिसन बर्गमैन अब गंभीर आरोपों का सामना कर रही है। उस पर लगे आरोपों में 13 साल से कम उम्र के बच्चे के साथ फर्स्ट-डिग्री बाल यौन उत्पीड़न का आरोप शामिल है।

गुरुवार को सेंट क्रॉइक्स काउंटी में दर्ज की गई शिकायत से पता चला कि पुलिस को हडसन में रिवर क्रेस्ट एलीमेंट्री स्कूल में छात्र के साथ हो रहे व्यवहार के बारे में अलर्ट किया गया था। रिपोर्ट से पता चलता है कि टीचर बर्गमैन अपने 5वीं कक्षा के एक छात्र के साथ अनुचित आचरण करती थी। इसमें कहा गया है कि वह स्कूल में ही मौका देखकर उसके साथ सेक्सुअल एक्ट करती थी।

अधिकारियों को पीड़ित छात्र और उसकी टीचर के बीच हुए मैसेजेस के स्क्रीनशॉट दिए गए हैं। ये स्क्रीनशॉट छात्र के मां-बाप ने दिए हैं। टीचर कथित तौर पर स्टूडेंट को “हर रोज” मैसेज भेज रही थी और उसे बता रही थी कि उसे उसके साथ “संबंध बनाने” और उसके उसे छूने में कितना आनंद आया। पुलिस रिपोर्टों के अनुसार, दोनों के बीच कथित तौर पर स्कूल कैंपस के भीतर सेक्स होता था। वह टीचर लंच ब्रेक के दौरान या स्कूल टाइमिंग के बाद छात्र को गंदे कामों के लिए जाती थी।

पुलिस को टीचर बर्गमैन के बैग के अंदर एक फोल्डर भी मिला, जिस पर पीड़िता का नाम लिखा था, जिसमें कई हस्तलिखित नोट थे। इन नोट्स में उनके बीच बने शारीरिक संबंधों के बारे में विस्तार से लिखा था। हालांकि टीचर ने कितने समय तक स्टूडेंट को अपनी हवस का शिकार बनाया, इसको लेकर अभी पुष्ट जानकारी नहीं है। हालांकि, बर्गमैन ने खुलासा किया कि उन्हें बच्चे का फोन नंबर उसकी मां से दिसंबर में मिला था। यहां हैरान करने वाली बात ये है कि तीन महीने बाद जुलाई में उसकी शादी होने वाली है।

स्कूल की प्रिंसिपल किम्बर्ली ओस्टरह्यूज ने माता-पिता को एक संदेश में कहा कि हम इस खबर से हैरान और परेशान हैं। हमारी प्राथमिक चिंता रिवर क्रेस्ट स्कूल समुदाय और प्रभावित बच्चों की भलाई के लिए है। बर्गमैन को 25,000 रुपये के मुचलके पर रिहा कर दिया गया और उन्हें स्कूल परिसर में प्रवेश करने या स्कूल कार्यक्रमों में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया गया है। वह अगली बार 30 मई को अदालत में पेश होंगी।