‘तेरे प्रेमी की लाश यहां पड़ी है उठाकर ले जा’, पहुंची तो हो गया कांड

'Your lover's dead body is lying here, pick it up', when it reached, a scandal broke out.
'Your lover's dead body is lying here, pick it up', when it reached, a scandal broke out.
इस खबर को शेयर करें

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में 16 साल की नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है लड़की ने फांसी इसलिए लगाई क्योंकि उसे किसी ने फोन कर बताया कि उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई है. यह सदमा वो सहन नहीं कर पाई और अपने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने मृतका के फोन की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किसने फोन कर उसे प्रेमी के मारने की झूठी सूचना दी. बताया जा रहा है कि थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके में एक सैलून पर 17 वर्षीय आलोक नाम के लड़की की बेरहमी से पिटाई की गई. उसी के फोन से लड़की को फोन पर बताया कि उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है और उसकी लाश यहां पड़ी है उठाकर ले जाओ बस यह सुनते ही लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बता दें, संजय नगर इलाके में होली चौराहे की रहने वाली 16 वर्षीय लड़की की दोस्ती जोगी नवादा के गोसाई कोटिया के 17 साल के लड़के से हो गई थी. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों जीने-मरने की कसमें साथ खाने लगे. लेकिन लड़की के परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था. जिसके चलते परिवार में झगड़ा होता था.

मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की

पुलिस का कहना है कि इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा. जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.