करनाल में युवक का अपहरण कर लूटपाट: मारपीट कर छीने 50 हजार रुपए व सोने की चेन

Youth kidnapped and looted in Karnal: 50 thousand rupees and gold chain snatched after beating
Youth kidnapped and looted in Karnal: 50 thousand rupees and gold chain snatched after beating
इस खबर को शेयर करें

करनाल: हरियाणा के करनाल में एक युवक का अपहरण करने के बाद लूटपाट का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। करनाल के शिव कॉलोनी निवासी साहिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह गुरुवार को 3 से 4 बजे के बीच खाटू श्याम मन्दिर के पास फर्नीचर की दुकान पर था। उसी समय प्रणव भी वहीं खड़ा था। उसने मुझे बोला कि यहीं तक चलते हैं। वह उसकी स्कूटी पर बैठ कर उसके साथ चला गया ।

बाइकों ने किया पीछा और फिर सुनसान इलाके में ले गए
प्रणव ने पहले 14 सेक्टर के पास चिप्स कुरकुरे खरीदने के लिए बाइक को रोका, उसके बाद रास्ते में 2-3 बाइकें आईं। जो मेरे साथ साथ हो गईं। कुल 12-15 आदमी मेरे साथ हो गए। उसके पास उस समय 50 हजार रुपए और एक 20 ग्राम सोने की चेन थी। उसे एक सुनसान जगह ले जाया गया। वहां पर पहले उसे उतार कर नॉर्मल बातचीत की और फिर उसके साथ मारपीट कर दी। उन्होंने उसके सारे कपड़े फाड़ दिए । उसकी सोने की चेन और कैश दोनों चीजें लूट ली।

ITI चौक पर छोड़कर भागे
आरोप है कि जिसने उसे सबसे पहले मारा था, बाद में उसी व्यक्ति ने उसे सारे पुराने कपड़े पहनाकर ITI चौक पर छोडा, वहां पर नए कपड़े अपने मोबाइल से ऑनलाइन खरीदे। इसके बाद बाइक लेकर ITI से पानीपत चला गया। इस सारी बात को भाई तन्नू को बताया। उसने उसे दवाई दी, फिर सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया। युवक ने बताया कि वह पानीपत इसलिए आ गया क्योंकि उसे जान से मारने की धमकी मिली है। ऐसे में वह अपनी जान बचाने के लिए पानीपत आया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
सिविल लाइन थाना के जांच अधिकारी राजेश ने बताया कि साहिल की शिकायत मिली हैं। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।