मुजफ्फरनगर के युवक की नहर में डूबकर मौत, गांव में मच गया कोहराम

Youth of Muzaffarnagar died by drowning in the canal, there was chaos in the village
Youth of Muzaffarnagar died by drowning in the canal, there was chaos in the village
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भीषण गर्मी से बचने के लिए मुजफ्फरनगर के गांव दतियाना के रहने वाले पांच दोस्त गंगा नदी पर पहुंचे। जिनमें नहाते हुए एक युवक गंगा में डूब गया। जिसकी तलाश के लिए पुलिस ने गोताखोरों को लगाया है। गंगा में अधिक पानी होने की वजह से युवक को निकाला नहीं जा सका है। युवक को खोजने के लिए पीएसी को भी बुलाया गया है।

सोमवार को करीब तीन बजे रमन(19) पुत्र सतेंद्र निवासी गांव दतियाना थाना छपार, मुजफ्फरनगर गांव के ही दोस्त अभिषेक, हिमांशु, हर्ष और सुधांशु के संग नहाने के लिए गंगा नदी पर पहुंचा। बिजनौर के थाना मंडावर क्षेत्र के गांव राजारामपुर के जंगल में पांचों गंगा में नहाने लगे। इस दौरान रमन गहरे पानी में डूब गया। इसके चारों दोस्तों ने भी रमन को बचाने के लिए गंगा में कूदने का प्रयास किया लेकिन पास में ही खेत पर काम रहे एक किसान ने इन्हें रोक दिया।

गंगा में डूबे की युवक की तलाश के लिए मंडावर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को गंगा में उतार दिया। पुलिस की एक टीम भी नाव लेकर युवक की तलाश में लगी रही। शाम ढलने तक युवक का कहीं पता नहीं चल पाया था।

तैरना नहीं जानते थे पांचों दोस्त
गंगा में नहाने पहुंचे युवक तैरना नहीं जानते हैं। डूबने वाला युवक भी तैरना नहीं जानता था। यही वजह रही कि गहरे में पानी में युवक खुद को संभाल नहीं पाया और डूब गया। उसके दोस्त भी बचाने के लिए गंगा में कूद पड़ते उनके साथ भी हादसा हो सकता था।