युवकों ने मिट्टी से बना दी करोड़ों रुपये की कार, सड़क पर निकली तो देखती रह गई दुनिया

इस खबर को शेयर करें

Desi Jugaad: आज के समय में लोग इतने क्रिएटिव हो गए हैं कि कब क्या बना दें कुछ पता नहीं है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में तीन युवकों की क्रिएटिविटी ने मिट्टी और प्लास्टिक से करोड़ों रुपये की कार बना दी. वीडियो में युवकों की क्रिएटिविटी देखकर आप हैरान रह जाएंगे. युवकों ने अपनी क्रिएटिविटी से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

युवकों की क्रिएटिविटी देख रह जाएंगे हैरान
वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन युवक अपनी क्रिएटिविटी का शानदार नमूना पेश करते हैं. बड़े-बड़े कलाकार भी उनकी क्रिएटिविटी देखकर आश्चर्य में पड़ जाएं. वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक प्लास्टिक, मिट्टी और टीन के सहारे एक शानदार कार बना देते हैं. यह कार देखने में बिल्कुल Bugatti कार के जैसे लग रही है. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि कार चलती भी है.

मिट्टी से बनी इस कार को देखने के बाद आपके लिए असली और नकली में फर्क करना भी मुश्किल हो जाएगा. देखा जा सकता है कि सबसे पहले युवक मिट्टी लेकर आते हैं. इस मिट्टी का इस्तेमाल वह कार बनाने में करते हैं. मिट्टी के अलावा युवक प्लास्टिक और टीन का भी इस्तेमाल करते हैं. इसके बाद कहीं से जुगाड़ कर वह एक कार का इंजन ले आते हैं और फिर क्रिएटिविटी का शानदार नमूना पेश कर इस इंजन को मिट्टी की कार के साथ जोड़ देते हैं. देखें वीडियो-

IPS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो
यह देसी जुगाड़ वाली कार जब सड़क पर निकलती है तो दुनिया बस देखती रह जाती है. वीडियो को IPS अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘करोड़ों रुपये की Bugatti खरीदने की क्या जरुरत है, जब आपमें अरबों की क्रिएटिविटी और स्किल्स हों.’ वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है.