मुजफ्फरनगर: सिसौली में विधायक उमेश मलिक की गाड़ी पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने फेंका कीचड, बरसाई ईंटे-देंखे तस्वीरें और वीडियो

इस खबर को शेयर करें


Muzaffarnagar. मुजफ्फरनगर (Sisauli) के सिसौली में शनिवार को किसान पंचायत को संबोधित कर लौट रहे बुढाना से भाजपा विधायक उमेश मलिक (Umesh Malik) के खिलाफ बीकेयू (BKU) कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की. विधायकों ने मुर्दाबाद और गो बैक के नारे लगाए। पुलिस की मौजूदगी में विधायक की कार को घेर लिया और कीचड़ उछाला। इतना ही नहीं गुस्साए कार्यकर्ताओं ने वाहन पर पथराव कर दिया। पथराव से वाहन के शीशे टूट गए। कुछ देर तक वहां अफरातफरी का माहौल रहा। पूरे घटनाक्रम की जांच करने की बात कही जा रही है।

सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह विधायक को सकुशल बाहर निकाला। घटना में पुलिसकर्मियों की वर्दी सहित भाजपा नेताओं के कपड़े भी कीचड़ में लथपथ हो गए। विधायक और केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान (Dr. Sanjeev Balyan) ने भोरकलां (Bhorkalan) थाने पहुंचकर शिकायत की है.

इस घटना को लेकर सिसौली में बीकेयू और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच टकराव की स्थिति बन गई है, जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. डीएम चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी अभिषेक यादव भी थाने पहुंच गए हैं. विधायक की कार पर कालिख और पथराव के वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

दूसरी ओर भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं की इस कार्रवाई की कड़ी आलोचना और निंदा की जा रही है. विरोध के इस तरीके को पूरी तरह गलत बताया जा रहा है. भाजपा नेताओं ने इस कृत्य की कड़ी निंदा की है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वाहन पर कीचड़ फेंकने और ईंटें फेंकने के मामले में कार्रवाई की मांग की है. जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।