मुजफ्फरनगर मे रिश्ते शर्मसार ! पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया रेप का प्रयास, विरोध करने पर चाकू से…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र के एक गांव में पिता ने ही अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी ने बेटी के गले पर चाकू से वार कर दिया, वहीं बेटी को बचाने पहुंची पत्नी पर भी हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी करीब 20 साल पूर्व हुई थी। दंपती के 16 साल की एक नाबालिग बेटी है। महिला के अनुसार शादी से पहले से ही उसके पति के कई महिलाओं से अनैतिक संबंध रहे हैं और अब वह अपनी ही बेटी पर भी बुरी नजर रखे हुए था। इसके चलते उनके बीच लगातार विवाद की स्थिति रही।

महिला के अनुसार रविवार शाम करीब छह बजे वह दुकान पर सामान लेने गई थी। घर पर उसकी नाबालिग बेटी ही थी। आरोप है कि उसी समय घर पहुंचे पति ने बेटी को अकेली देख उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी ने विरोध किया तो आरोपी ने घर में रखा चाकू उठाकर उसके गले पर वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गई। बेटी की चीख-पुकार सुनकर घर के बाहर लोग इकट्ठा हुए तो महिला दुकान से घर लौट आई। इस दौरान महिला ने बेटी को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी पति ने उस पर भी हमला कर दिया।

आरोप है कि मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने बेटी को पीएचसी ले जाकर उसका उपचार कराया। वहीं आरोपी पति के खिलाफ घटना की तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।