बुखार में शारीरिक संबंध बनाने के लिए पति करता था परेशान, मां बनकर नहीं मिल रहा काम

इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ में काफी उतारचढ़ाव रहे. अभी भी वो काफी मुश्किल दिनों से गुज़र रही हैं. चाहत ने एक औरत की जिंदगी के दर्द के बारे में बात करते हुए कहा कि मां होने की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है. उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वो क्या करें. इसलिए उन्होंने अपना ये दुख दोस्तों से बांटने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. चाहत ने कहा काम न मिलने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. गुजरबसर तक करना मुश्किल हो गया है. मैं दो बेटियों की मां हूं. इस नाते डायरेक्टर को लगता है कि मैं उतनी हिम्मत से पहले से काम नहीं कर सकती. लेकिन उन्हें ये पता होना चाहिए मां बनने के बाद एक औरत की स्ट्रांग हो जाती है.

चाहत ने कहा कि मेरे पास अब थोड़े से पैसे बचे हैं जिनसे मैं अपनी बेटियों को पाल रही हूं. मुझे काम चाहिए. मैं अब पहले से भी बेहतर काम कर सकती हूं. बता दें, चाहत खन्ना Chahatt Khanna घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं.

निशा रावल की ही तरह चाहत खन्ना ने पति फरहान मिर्जा पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था और कई आरोप लगाए थे. चाहत ने अपने पति के बारे में कहा था कि उनका पति फरहान निकम्मा है. उन्हें पैसों के लिए तंग करता है. कोई काम नहीं करता है. उन्हें नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है.

चाहत ने बताया था उनका पति उनके साथ जबरदस्ती करता था जब वो साथ थीं. यहीं नहीं बीमार होने के बावजूद वो सेक्स की डिमांड करता था. अब मैं अलग हो गई हूं.

चाहत खन्ना Chahatt Khanna की दो शादियां हो चुकी हैं. पहले पति से रिश्ता टूटने के बाद उन्होंने फरहान मिर्जा से शादी की, लेकिन ये शादी भी न चल सकी.

वहीं चाहत खन्ना के पति ने भी उनपर गंभीर लगाते हुए कहा कि एक्ट्रेस का मेरे भाई से अफेयर चलता है.

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति फरहान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो साइकोपैथ है. चाहत ने कहा कि फरहान ने उन्हें धमकी दी थी कि मैं अगर कभी शादी करनी की सोची भी तो वो हमें मार देगा. वो एक साइकोपैथ की तरह बिहेव करता है.