डोसा खाने पहुंची महिला को चिपके मिले 8 कॉकरोच, मुंह में डालते ही…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला कैफे में डोसा खाने गई तो उसे कुछ ऐसी जैसी चीज का सामना करना पड़ा जिसकी उसने शायद कल्पना भी नहीं की होगी। ये महिला दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित एक जाने माने कैफे में डोसा खाने गई थी। लेकिन जब वो डोसा उसे सर्व किया गया तो उसे देखकर उसके होश उड़ गए। उस डोसे में एक दो नहीं बल्कि 8 छोटे-छोटे कॉकरोच थे। इशानी नाम की यह महिला उस कैफे में अपने एक दोस्त के साथ गई थी। मामला कनॉट प्लेस में स्थित मद्रास कॉफी हाउस का है।

उसने जैसे ही डोसे का एक बाइट लिया, उसे उसमें कुछ काले-काले धब्बे नजर आए। उसने उन कालों धब्बों को गौर से देखा तो दंग रह गई। वो काले धब्बे नहीं बल्कि कॉकरोच थे। उसने पूरे डोसे को गौर से देखा तो उसमें 8 छोटे-छोटे कॉकरोच दिखाई दिए। ईशानी ने तुरंत अपने दोस्त से डोसे का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा। दोस्त का वीडिया पूरा भी नहीं हुआ था कि कैफे के स्टाफ ने उस डोसे की प्लेट को वहां से हटा दी।

इसके बाद उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और कुछ मीडिया आउटले्टस को भी दिया। यकुछ ही समय में ये वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने जमकर कैफे पर नाराजगी जाहिर की। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मुझे समझ नहीं आता कि जहां हर घंटे 30 ग्राहक आते हैं, इतना प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट इतना लापरवाह कैसे हो सकता है। उनकी रसोई आंखों के लिए एक सेब थी। इनकी रसोई से बदबू आ रही थी। आधी रसोई में तो छत ही नहीं थी। मैंने जो देखा मुझे उससे घिन्न आ रही है।

ईशानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के साथ ही पुलिस में भी मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने उन्हें मामले की गंभीरता से जांच करने का आश्वासन दिया है।