अभी-अभी: यूपी के इस बड़े भाजपा नेता ने पत्नी के साथ की सुसाइड की कोशिश, मच गया हड़कंप

Abhi Abhi: This big BJP leader of UP attempted suicide with his wife, there was a stir
Abhi Abhi: This big BJP leader of UP attempted suicide with his wife, there was a stir
इस खबर को शेयर करें

कानपुर. यूपी के कानपुर में पंजाबी अकादमी उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व राज्यमंत्री (दर्जा प्राप्त) बीजेपी नेता विक्की छाबड़ा और उनकी पत्नी ने सुसाइड करने की कोशिश की है. दोनों को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी मिलने पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना उनको देखने अस्पताल पहुंचे हैं.

पारिवारिक विवाद में दोनों ने उठाया ये कदम

घटना फजलगंज थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में विक्की छाबड़ा की पत्नी ने नींद की गोलियां खा लीं. इसके बाद विक्की छाबड़ा ने भी कुछ गोलियां खा लीं. हालत बिगड़ती देख बच्चों ने रोते-बिलखते हुए पड़ोसियों को फोन किया. इस पर सभी मौके पर पहुंचे और दोनों को लेकर रीजेंसी अस्पताल पहुंचे.

पता चला है कि उनकी पत्नी की हालत गंभीर है, जबकि विक्की खतरे से बाहर हैं. उधर, छाबड़ा और उनकी पत्नी के सुसाइड करने की कोशिश की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में उनके समर्थक और बीजेपी नेता व कार्यकर्ता अस्तपाल पहुंचे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची है.

सतीश महाना के करीबी हैं विक्की छाबड़ा

बता दें कि छाबड़ा यूपी पंजाब एकेडमी के वाइस प्रेसिडेंट भी रहे चुके हैं. इसके साथ ही वो भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) दिल्ली के प्रभारी रह चुके हैं और विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के मित्र हैं. अस्पताल पहुंचे सतीश महाना ने बताया कि दोनों की हालत सामान्य है. दोनों के होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि किस कारण से दोनों ने यह कदम उठाया.