प्रेमिका को एग्जाम दिलवाने लाया प्रेमी, सेंटर के बाहर की ऐसी हरकत, हाथ में था एडमिट कार्ड, लेकिन उसके पीछे…

इस खबर को शेयर करें

बिहार के बोर्ड एग्जाम की इस बार काफी चर्चा हो रही है. ऐसे कई मामले सामने आए, जब विद्यार्थियों को देर से आने की वजह से परीक्षा देने से वंचित कर दिया गया. लेकिन इस बार बोर्ड एग्जाम के जिस सेंटर के बाहर का वीडियो वायरल हो रहा है, उसकी वजह कुछ और ही है. एग्जाम सेंटर के बाहर लड़का और लड़की जो हरकत करते पकड़े गए, उसने वीडियो को वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर बिहार का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसे दानापुर का बताया जा रहा है. बोर्ड एग्जाम के बाहर का ऐसा नजारा कैद किया गया, जिसे देखने के बाद आम लोग शर्मिंदा हो गए. इसमें एक लड़का और लड़की एग्जाम सेंटर के बाहर नजर आए. लड़का अपनी बाइक पर हेलमेट पहने बैठा था. उसकी गोद में बैठी लड़की के साथ थोड़ी देर बाद जो हुआ, उसे सामने खड़े शख्स ने कैमरे में रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया.

एडमिट कार्ड की आड़ में शर्मनाक हरकत
वायरल होते वीडियो में लड़का लड़की को गलत तरीके से छूता नजर आया. लड़की लड़के के नजदीक खड़ी होकर अपना एडमिट कार्ड देख रही थी. लेकिन लड़के के इरादे कुछ और ही थे. पब्लिक प्लेस में खड़े होकर लड़के ने ऐसी शर्मनाक हरकत की, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया. दोनों की हरकतें आसपास के लोगों को रास नहीं आ रही थी. बाइक के आगे खड़े शख्स ने इनकी हरकतों को कैमरे में ही कैद कर लिया.

लोगों को आया गुस्सा
जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. लोगों को एग्जाम सेंटर के बाहर की गई ये हरकत कुछ ख़ास रास नहीं आई. लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में दोनों को जमकर खरी-खोटी सुनाई. एक ने लिखा कि ऐसी हरकत के बाद लड़की तो पास ही हो जाएगी. वहीं कई ने ऐसे लड़के से लड़की को दूर ही रहने को कहा. वहीं कई यूजर्स ने लिखा कि लड़की के पिता ने अगर वीडियो देखा तो लड़की की पढ़ाई बंद करवा देगा.