सास पर आया बहू का दिल, पोर्न वीडियो चलाकर जबरदस्ती करने लगती है गंदा काम

इस खबर को शेयर करें

Sas-Bahu Relationship: यूपी के बुलंदशहर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर कोई भी सिर पकड़ ले। यहां एक सास (Mother in Law) ने एसएसपी से जो गुहार लगाई है वो रिश्‍तों की मर्यादा को तार-तार करने वाला है। सास ने कहा कि उसकी बहू (Daughter In Law) उसके साथ जिंदगी गुजारना चाहती है। इतना ही नहीं सास ने ये भी कहा है कि उसकी बहू उससे शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाने के लिए कहती है।

सास ने यह भी आरोप लगाया कि बहू अपने पति (मेरे बेटे) को छोड़ मेरे साथ पूरा जीवन बिताने की कसम खा चुकी है। इसके लिए वो उस पर तरह-तरह के दबाव बना रही है। सास का आरोप लगाते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने सास की गुहार पर जांच के आदेश दिए हैं।

विस्तार से जानिए क्या है पूरा मामला

मामला स्याना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। सास ने बताया कि 2 साल पहले हमने अपने इकलौते बेटे की शादी करवाई थी। बहू ने घर में आते ही यह कहना शुरू कर दिया कि वह मुझसे प्यार करती है। मेरी शादी सास के साथ होनी चाहिए थी। महिला का X पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

सास के मुताबिक, ‘बहू कहती है कि जब पहली बार उसने मुझे देखा, तभी से वो अपना दिल दे बैठी थी। उस दिन से ही उसने मेरे साथ रहने का फैसला कर लिया था। मेरे बेटे से शादी, तो सिर्फ एक बहाना था। असल में तो उसे मेरे साथ ही जिंदगी बितानी थी।

शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश

सास ने कहा कि बहू मुझे मेरे पति के साथ भी नहीं रहने देना चाहती। वह कहती है कि तुम सिर्फ मेरी हो और तुम्हें मेरे साथ ही रहना होगा। अब पूरी जिंदगी मेरे साथ रहो। सास ने आरोप लगाया कि बहू ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाने की कोशिश की। वह मुझे बार-बार धमकी देती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवा देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं बचोगी।

पति में कोई दिलचस्पी नहीं, सास को कहती है जानेबहार

महिला का कहना है कि उसकी बहु उसके पुत्र के साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती है। महिला ने बताया कि उसकी बहू कहती है कि मुझे तुम्हारे लड़के में कोई दिलचस्पी नहीं है। महिला ने बताया कि जब उसने अपनी बहू से कहा कि उसकी जिंदगी कुछ ही दिनों की है तो उसकी बहू ने अपनी सास से कहा मैं भी तुम्हारे साथ ही जान दे दूंगी।

सास वाला नहीं हमे वो वाला प्यार करना है

महिला ने कहा कि हम सास-बहू हैं, मैं भी तुझे बहू मानकर प्रेम करती हूं, लेकिन वो कहती है कि हमें ‘वो वाला प्यार’ (Lesbian) करना है। हम सास-बहू सिर्फ दुनिया वालों को दिखाने के लिए हैं जानेमन, लेकिन असल में हम तो कुछ और ही हैं। सास का कहना है कि जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है तो वह ऐसी कई लड़कियों का उदाहरण देती है जो आपस में शादी कर के एक साथ रह रही हैं।

वह मुझे मोबाइल में ऐसी-ऐसी खबरें दिखाती है। सास ने कहा कि उसकी बहू उसे फोन में जबरन गंदी-गंदी वीडियो दिखाती है और कहती है कि ये देखो ऐसे ही करना है हमें। अगर तुम्हें नहीं आता है तो मैं तुम्हें सीखा दूंगी। अगर तुम ऐसा नहीं करोगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।