रेवाड़ी में हाइवे किनारे मिली गली-सड़ी लाश, पड़ गए थे किड़े

इस खबर को शेयर करें

हरियाणा के रेवाड़ी में रोहतक-रेवाड़ी हाइवे पर रामगढ़ चौक फ्लाइओवर के निकट खेत में एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई मिली। शव गली-सड़ी हालत में बरामद हुआ है। साथ ही उसके पास में एक मोबाइल फोन भी पड़ा मिला। पुलिस अब इसी मोबाइल फोन के आधार पर मृतक की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है।

बदबू उठती देख पुलिस को दी सूचना
मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की देर शाम से ही रेवाड़ी-रोहतक हाइवे (NH-352) स्थित रामगढ़ चौक फ्लाईओवर के निकट एक खाली खेत से बदबू उठ रही थी। पहले तो लोगों ने गौर नहीं किया, लेकिन रात में शक होने पर कुछ लोग खेत में पहुंचे तो वहां गली-सड़ी हालत में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था।

लोगों ने इसकी सूचना तुरंत डायल-112 पर दी। सूचना के बाद डायल-112 की टीम के अलावा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

शव के पास कीड़े चलते मिले
कुछ देर बाद सदर थाना प्रभारी सर्वेष्ठा भी मौके पर पहुंच गई। शव पूरी तरह सड़ चुका था। जिसमें कीड़े चल रहे थे। पुलिस ने मौके पर FSL की टीम को भी मौके पर बुलाया। इस दौरान शव के पास ही एक मोबाइल फोन व थैला भी बरामद हुआ। शव व घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया।

आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस मौके से मिले मोबाइल फोन के आधार पर शिनाख्त का प्रयास कर रही है। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर व्यक्ति की मौत कैसे हुई।

1 माह पहले छात्रा का मिला था शव
दरअसल, ठीक 1 माह पहले इसी रामगढ़ चौक के पास एक नाबालिग छात्रा का शव मिला था। जिसकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया था। छात्रा स्कूल से घर लौटते वक्त गायब हुई थी। शव के पास ही एक चाकू भी मिला था। बाद में पुलिस ने खुलासा किया था कि छात्रा की हत्या करने वाले युवक ने भी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है।