हरियाणा में ब्लैक मेलिंग का गंदा खेल, मीठी मीठी बातें करके बुलाया घर और फिर…

इस खबर को शेयर करें

फतेहाबाद। हरियाणा के फतेहाबाद से एक हनी ट्रैप का मामला सामने आया है. आरोप है कि पहले महिला ने बीज विक्रेता से फोन पर मीठी-मीठी बातें कीं फिर उसे घर बुलाया. इस दौरान पहले ही मौजूद गैंग के एक सदस्य ने चोरी से युवक और महिला का वीडियो बना लिया. फिर दोनों ने बीज विक्रेता को रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये मांग लिए.

डीएसपी दलजीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि पीड़ित शख्स ने 25 हजार रुपये आरोपियों को मौके पर दे दिए थे और बकाया 25 हजार रुपये की राशि लेने के लिए आरोपियों ने अपने ठिकाने पर बुलाया था. लेकिन पीड़ित ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस टीम ने गैंग के सदस्यों पर निगरानी शुरू की और जाल बिछाया. पीड़ित ने गैंग की दो महिलाओं को 25 हजार रुपये की राशि दी और मौके पर ही पुलिस दोनों आरोपी महिलाओं बलविंदर कौर और रीना को ब्लैकमेलिंग की राशि के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का कहना है कि इन महिलाओं का एक साथी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी महिलाओं को कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

वहीं इस मामले पर पीड़ित शख्स का कहना है कि 15 अगस्त को उसके मोबाइल पर एक फोन आया था. इस दौरान फोन पर महिला ने उससे मीठी-मीठी बातें कीं और अपने घर रविदास चौक शास्त्री नगर बुला लिया. वहां पर दो महिलाएं और एक पुरुष पहले से ही मौजूद था. इस दौरान एक युवक जिसने अपना नाम सीताराम बताया और उसकी वीडियो बना लिया और सभी मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगे.

पीड़ित बीज विक्रेता ने बताया कि गैंग के सदस्यों ने उसे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और उसके साथ मारपीट भी की गई. डर के मारे उसने मौके पर 25 हजार रुपये दे दिए और बची रकम अगले दिन देने को कहा. फिर उसने की सूचना पुलिस को दी और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. वीडियो बनाने वाला शख्स फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.