विदाई से पहले ही दुल्हन को याद आया पहला प्यार, प्रेमी के साथ भागी, बिखर गए दूल्हे के सपने

Even before farewell, the bride remembered her first love, ran away with her lover, the groom's dreams were shattered
Even before farewell, the bride remembered her first love, ran away with her lover, the groom's dreams were shattered
इस खबर को शेयर करें

गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के सहजनवा थाना क्षेत्र में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. शादी के पांच दिन बाद ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फुर्र हो गई. जानकारी के मुताबिक, यहां की रहने वाली एक युवती की शादी 21 अप्रैल को सिकरीगंज थाना क्षेत्र के एक युवक के साथ हुई थी. रस्म के मुताबिक, शादी के 10 दिनों बाद लड़की की विदाई की जाती है, इसलिए लड़की घर पर थी और बची हुई रस्मों के कार्यक्रम चल रहे थे. तभी आचनक लड़की गायब हो गई. युवती के गायब होने से परिजनों के होश उड़ गए. शुरुआत में उन्होंने अपने स्तर पर खोजबीन की लेकिन जब लड़की का कहीं पता नहीं चला तो थाने पहुंचे. परिजनों ने गांव के ही एक युवक विनय यादए पर युवती को भगाने का आरोप लगाया.

परिजनों ने तहरीर में बताया कि गांव का युवक विनय यादव लंबे समय से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था. लड़की की शादी तय हो जाने पर वह नाराज हो गया. शादी के बाद वही युवती को अपने साथ भगाकर ले गया है. पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर के आधार पर युवक वियन यादव के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया और खोजबीन शुरू कर दी. पुलिस ने जल्द ही युवक विनय यादव और युवती को गिरफ्तार कर लिया.

मामले में नया मोड़ तब आया जब युवती ने कोर्ट में अपने बयान दिए. युवती ने कोर्ट में कहा कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से युवक के साथ गई थी. वह विनय यादव के साथ ही रहना चाहती है. युवती के बयान के आधार पर कोर्ट ने दोनों को रिहा कर दिया.

सहजनवा थानाध्यक्ष मदन मोहन मिश्रा ने बताया, ‘युवक-युवती दोनों को हिरासत में लिया गया था. कोर्ट में युवती ने विनय यादव के साथ रहने की इच्छा जताई.’