झाड़-फूंक की, हत्या कर शव को आधा जलाया, फिर… हैवान तांत्रिक के कारनामे की कहानी

Exorcised, murdered and half burnt the dead body, then… the story of the exploits of the evil Tantrik.
Exorcised, murdered and half burnt the dead body, then… the story of the exploits of the evil Tantrik.
इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक महिला का अधजला शव मिलने के मामले का यूपी पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. उस पर आरोप है कि उसने महिला की हत्या की और शव की पहचान छिपाने के लिए उसे जला दिया. 29 सितंबर को गोंडा के खोंडारे थाना क्षेत्र में एक महिला का अधजला शव मिला था.

सिद्धार्थनगर जनपद की रहने वाली मीना देवी अपनी बेटियों के साथ घर पर रहती थी और उसका पति शहर में नौकरी करके परिवार की आजीविका चला रहा था. इसी बीच महिला का संबंध सिद्धार्थनगर के ही रहने वाले एक तांत्रिक से हो गया. इसके बाद भगवानदीन नाम के तांत्रिक का घर पर आने जाना का सिलसिला शुरू हो गया. वह कभी कभार घर पर रुकने भी लगा. संबंधों में घनिष्ठता के चलते महिला की बेटियां उसकी मौसा कह कर पुकारने लगी.

तांत्रिक ने महिला की हत्या की

इसी बात का फायदा उठाकर बूढ़ा तांत्रिक महिला को बीते कई महीने पहले कहीं बाहर लेकर चला गया और शुक्रवार को गोंडा जिले के खोंडारे थाना क्षेत्र के कुआनो जंगल में महिला का शव मिला. बेटियों का शक तांत्रिक पर ही था इसलिए उन लोगों ने पुलिस से संपर्क किया. मृतका की बेटी ज्योति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भगवानदीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. मंगलवार को आरोपी भगवानदीन चंद्रदीप घाट पुल के पास पुलिस ने गिरफ्तार किया और न्यायालय में पेश किया.

महिला पर बना रहा था दबाव

कोर्ट में पेश करने के पहले अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने आरोपी तांत्रिक को मीडिया के सामने पेश किया और बताया कि आरोपी तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने महिला को कहीं और ले गया. काफी दिनों से आरोपी तांत्रिक महिला से कुछ कहकर दबाव बना रहा था. जब महिला ने इसकी बात नही मानी तो आरोपी तांत्रिक ने उसकी हत्या कर दी. महिला की पहचान छिपाने के लिए उसने शव को जलाने की कोशिश की. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.