गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड करते थे एक-दूसरे से प्यार, गांव वालों ने पकड़कर करा दी शादी

Girlfriend-boyfriend used to love each other, the villagers caught them and got them married
Girlfriend-boyfriend used to love each other, the villagers caught them and got them married
इस खबर को शेयर करें

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्रेमी कपल की जबरन शादी करा दी गई. हालांकि, दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन इसके बावजूद भी गांव के लोगों ने फौरन शादी करा दी. हालांकि, इससे लोगों को बिहार का प्रचलित पकड़उआ विवाह याद आ रहा है. मामला छौड़ाही थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत की है. बेगूसराय में इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है. प्रेमी जोड़े की लोगों के द्वारा जबरन शादी कराई गई. भले ही दोनों लड़का-लड़की एक दूसरे से प्रेम करते हैं लेकिन जिस तरह से ग्रामीणों के द्वारा यह शादी करवाई गई है वह कहीं न कहीं पकड़उआ विवाह की याद दिला रही है.

लड़का-लड़की करते थे एक-दूसरे से प्यार, जबरन करा दी शादी
बताया जा रहा है कि शाहपुर पंचायत निवासी रामपुकार महतो की पुत्री खुशबू कुमारी एवं चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के कुंभी निवासी दयाराम यादव के पुत्र अभिषेक कुमार का काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों ही प्रेमी जोड़े छुप-छुप कर एक दूसरे से मिलते भी थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक दिन लड़की के पिता रामपुकार महतो पूरे परिवार सहित कहीं बाहर गए हुए थे और खुशबू इस वक्त घर में अकेली थी. उसी वक्त अभिषेक उससे मिलने चला आया.

पुलिस को इस बारे में नहीं है कोई भी जानकारी

जहां पर लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया और फिर जबरन दोनों की शादी करवा दी. हालांकि पूछने पर प्रेमी युगल ने एक दूसरे से शादी करने की हामी जरूर भर दी. लेकिन कहीं न कहीं ग्रामीणों के द्वारा इस अंतरजातीय विवाह को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले में किसी भी प्रकार की जानकारी से इंकार कर रही है. इस मामले में पुलिस अभी भी और जानकारी जुटा रही है.