मध्यप्रदेश में पत्नी को कुएं में लटकाकर पति ने मांगा दहेज, घटना का वीडियो वायरल

Husband demanded dowry by hanging his wife in a well in Madhya Pradesh, video of the incident went viral
Husband demanded dowry by hanging his wife in a well in Madhya Pradesh, video of the incident went viral
इस खबर को शेयर करें

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला पर पति द्वारा बर्बरता का मामला सामने आया है। दहेज की मांग के चलते एक पति ने अपनी ही पत्नी को कुएं में धकेल कर रस्सी के सहारे छोड़ दिया। घटना के पति ने महिला का वीडियो भी रिकॉर्ड किया है।

जावद थाना क्षेत्र का है मामला
दरसअल, घटना जावद थाना क्षेत्र अंतर्गत किरपुरा की है। यहां की रहने एक वाली महिला के पति जिसका राकेश पिता रामचंद्र कीर है इस व्यक्ति ने दहेज के चलते अपनी पत्नी को कुएं में धकेल कर रस्सी के सहारे लटका दिया।

आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
महिला कुंए के अंदर से मिन्नतें करती रही कि मुझे बाहर निकाल लो। लेकिन पति ने एक नहीं सुनी बाद में परिवार वालो के हस्तक्षेप के बाद महिला को बाहर निकाला गया। पत्नी ने अपने मायके जाकर आप बीती परिवार वालो को सुनाई। इसके बाद महिला ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के द्वारा आरोपी पर दहेज प्रताड़ना, मारपीट, ओर जान से मारने वाली धाराओं के अंतगर्त मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीजेपी की यात्रा पर पत्थरबाजी बीजेपी नेताओं ने जमकर बोला हमला
नीमच। जिले में मंगलवार देर शाम बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर पथराव किया गया।इस घटना के बाद पूरे प्रदेश की सियासत गरमा गई है। बीजेपी ने कांग्रेस पर हमले के आरोप लगाए।

कांग्रेस पर लग रहे हमले के आरोप
सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बीजेपी दिग्गजों ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। विधायक रामेश्वर शर्मा ने इंदिरा गांधी के वक्त इमरजेंसी का जिक्र किया और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। इधर, बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी ने ट्वीट कर बड़ा आरोप लगाया।ट्वीट में लिखा है कि, हमलावर जय कमलनाथ के नारे लगा रहे थे।