हरियाणा में बेटी ने पिता पर लगाए लोहे की बेल से बांधने और पीटने के आरोप, पुलिस ने छुड़वाया

In Haryana, daughter accused father of tying and beating her with iron bell, police rescued him
In Haryana, daughter accused father of tying and beating her with iron bell, police rescued him
इस खबर को शेयर करें

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले की रहने वाली एक बेटी ने अपने पिता पर मारपीट करने के साथ-साथ लोहे की बेल से बांधने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस को इस मामले की सूचना मिली तो मौके पर पहुंची और युवती को छुड़वाया गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला शहर के जटवाड़ा मोहल्ला का है।

जटवाड़ा मोहल्ला की रहने वाली एक युवती ने पिता पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसे उसके पिता द्वारा एक सप्ताह से लोहे की बेल से बांध कर रखा गया था। साथ ही मारपीट भी की गई। कील वाले डंडे से पीटा गया। मारपीट के निशान शरीर पर है। युवती का कहना है कि उसे परिजनों द्वारा पागल कहा गया।

साथ ही ब्लेड से काटने की धमकी दी गई। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो थाना शहर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से बातचीत की। अधिकारियों का कहना है कि जब पुलिस पहुंची तो युवती लोहे की बेल द्वारा बंधक अवस्था में पाई गई। पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जटवाड़ा मोहल्ला में एक युवती को लोहे की बेल से बांधने और मारपीट की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची। उसे छुड़वाया गया। शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। -हरीश कुमार, एसएचओ, थाना शहर बहादुरगढ़।