मुजफ्फरनगर में चुनाव डयूटी में लगे वाहन चालकों ने काटा हंगामा

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए प्रशासन ने वाहनों को कब्जे में लिया है। इन वाहनों को नुमाइश ग्राउंड में खड़ा किया गया। वहां वाहनों के चालक व परिचालकों ने खाना व अन्य सुविधा न मिलने के विरोध में जमकर हंगामा काटा।

प्रशासनिक टीम व पुलिस ने विधानसभा चुनाव में ड्यूटी के लिए वाहनों को पकड़ना शुरू किया हुआ है। कर्मचारियों की टीम ने सैकड़ों वाहनों को कब्जे में लिया है और सभी वाहन नुमाइश ग्राउंड में खड़े कराए गए है। यहां से ड्यूटी के लिए कर्मचारियों की टीम मतदान से एक दिन पहले रवाना होगी। इस प्रक्रिया के पूरा होने में अभी दो दिन है। लेकिन अभी से वाहनों को खड़ा करा लिया गया। इससे वाहनों के चालक परिचालक नाराज है। उनके लिए वहां पर खाना पानी व अन्य सुविधा का इंतजाम नहीं किया गया था। इसी के चलते उन्होंने जमकर हंगामा काटा। कहा, कि ड्यूटी में 9 फरवरी को जाना है, लेकिन उन्हें वाहनों सहित दो दिन पहले यहां लाकर खड़ा कर दिया गया। बाद में अधिकारियों ने उन्हें समझा कर शांत किया।

4600 वाहनों का होना है अधिग्रहण
बता दें कि विधानसभा चुनाव में ड्यूटी में लगे कर्मचारियों, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों तथा पैरामिलिट्री फोर्स के लिए 4600 वाहनों का अधिग्रहण किया जाना है। यह कार्रवाई अभी चल रही है। वैसे काफी वाहनों की व्यवस्था कर ली गई है।