मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत अध्यक्ष समेत स्टाफ ने देखी द कश्मीर फाइल्स

In Muzaffarnagar, the staff including the district panchayat president saw The Kashmir Files
In Muzaffarnagar, the staff including the district panchayat president saw The Kashmir Files
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। द कश्मीर फाइल्स को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ रही है। इंटरनेट मीडिया पर फिल्म को देखा और पसंद किया जा रहा है। भाजपाई समेत हिदू संगठन सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देख रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को जिला पंचायत सदस्य डा. वीरपाल निर्वाल स्वजन और कार्यालय के स्टाफ के साथ फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचे। केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान के पिता चौ. सुरेंद्र सिंह बालियान सपत्नीक फिल्म देखने पहुंचे। उनके साथ भाजपाइयों ने भी फिल्म देखी। डा. वीरपाल निर्वाल ने बताया कि कश्मीर में हुए नरसंहार और अमानवीय घटनाओं की जानकारी फिल्म के माध्यम से मिली है। फिल्म के डायरेक्टर समेत सभी कलाकार इसके लिए बधाई के पात्र हैं। फिल्म के जरिए कश्मीर से जुड़ा काला अध्याय जनता के सामने आया है।

महिलाओं ने देखी द कश्मीर फाइल्स

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। हिद मजदूर किसान समिति महिला मोर्चा की सदस्यों ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखी। महिला मोर्चा की प्रभारी राजबीरी ने कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रमोहन की प्रेरणा से फिल्म देखी है। कश्मीर में जो भी कुछ घटा वह भ्रष्ट राजनीति की देन थी। बड़ी संख्या में वहां से लोगों को पलायन करना पड़ा। कश्मीर की धरती पर हिदुओं का नरसंहार हुआ। फिल्म में इस दर्द को महसूस किया गया है। इस दौरान सरिता, पूनम, अलका, सीमा, रीता, प्रतिमा, पंकज, अलका, सुषमा व नेहा आदि ने फिल्म देखी।

कायाकल्प टीम ने सीएचसी का निरीक्षण किया

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कायाकल्प टीम ने सोमवार को बुढ़ाना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। टीम ने व्यवस्था बेहतर बनाने के लिए किए बदलाव के बारे में चिकित्सकों की टीम से चर्चा की।

जिला कोआर्डिनेटर इफ्तेकार अली आदि की टीम ने सीएचसी में ओपीडी, फार्मेसी, इमरजेंसी, पैथोलाजी लैब, प्रसव कक्ष व अस्पताल के आसपास की व्यवस्था का जायजा लिया। टीम ने बैठक कर सीएचसी में व्यवस्था बेहतर करने पर भी चर्चा की। सीएचसी प्रभारी डा. अन्नू चौधरी ने अस्पताल की सेवाओं से जुड़ी जानकारियां दीं। कायाकल्प निरीक्षण के बाद जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली सीएचसी को दो लाख रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा। साथ ही बेहतर व्यवस्था व रूपरेखा पर पुरस्कृत किया जाएगा। इस दौरान डा. अन्नू चौधरी, डा. गरिमा चौधरी, शशांक त्यागी, हरविदर, पारुल जौहरी व शिवम आदि मौजूद रहे।