इंशाअल्लाह, हिजाब पहनने वाली लड़की बनेगी देश की पीएम… ऋषि सुनक के बहाने ओवैसी का इशारा

Inshallah, a girl wearing hijab will become the PM of the country... Owaisi's gesture on the pretext of Rishi Sunak
Inshallah, a girl wearing hijab will become the PM of the country... Owaisi's gesture on the pretext of Rishi Sunak
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु: कर्नाटक पहुंचे AIMIM सांसद व प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का मकसद देश से मुसलमानों को हटाना है। ओवैसी ने बीजेपी को मुसलमानों के हिजाब, टोपी, हलाल हर चीज से खतरा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि एक दिन भारत देश की प्रधानमंत्री एक हिजाब वाली लड़की बने।

ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि देश के लिए हलाल मांस खतरा है, मुसलमान की दाढ़ी ख़तरा है, मुसलमान की टोपी ख़तरा है, मुसलमान का खाना-पीना, ओढ़ना सोना सब खतरा है। भाजपा मुस्लिम पहचान के ख़िलाफ है।

‘मुसलमानों का बायकॉट करो’
AIMIM सांसद ने कहा कि दिल्ली में प्रधानमंत्री कहते हैं सबका साथ और सबका विकास लेकिन ये सब जबानी बातें हैं। यह जो ग्राउंड पर हो रहा है वह हो रहा है। एक एमपी बोला मुसलमानों का बाायकॉट करो। बीजेपी का अजेंडा यही है। मुसलमान की जो पहचान है उसे हमेशा के लिए खत्म कर दो। हलाल गोश की बात करके अपने भ्रष्टाचार को हलाल कर लेते हैं।

ऋषि सुनत के मामले पर सवाल पर ओवैसी ने कहा कि उस देश में क्या है मुझे क्या। उनका लोकतंत्र है। एक प्रधानमंत्री ने अर्थव्यवस्था पर काम नहीं किया तो उनकी पार्टी ने उन्हें हटा दिया। यहां (भारत) में तो हिजाब पर पाबंदी है। ओवैसी ने कहा कि वह भी चाहते हैं कि इंशाल्लाह! एक हिजाब पहनने वाली लड़की एक दिन देश की प्रधानमंत्री बनेगी ही बनेगी।