अभी-अभी: भाजपा के 2 बड़े नेताओं ने जयंत चौधरी की जमकर तारीफ, बोले: साथ आ जाओ फिर…

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। पश्चिमी यूपी के दो नेताओं ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. दोनों नेताओं ने जंयत चौधरी को भाजपा के साथ आने का न्यौता दिया है. योगी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल और सुरेश राणा ने जयंत चौधरी की तारीफ करते हुए कहा है कि अगर वे हमारे साथ आते हैं तो एक और एक मिलकर 11 हो जाएंगे.

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने जयंत की तारीफ करते हुए उन्हें जनाधार वाला नेता बताया है. वहीं कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि अगर वह आ जाएं तो काफी अच्छा है. अगर वह आज भी आ जाएं तो आज भी स्वागत है. हमारी ताकत एक और एक ग्यारह हो जाएगी. उनके आने से हमारी स्थिति और मजबूत होगी. अगर वह आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे.

कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि हमारा चुनाव काफी अच्छा है. योगी-मोदी ने जैसा काम किया है, वह अभूतपूर्व है. 24 घंटे बिजली सबको मिल रही है. हिंदुओं और मुसलमानों के घर की महिलाएं सुरक्षित हैं. राज्य में सड़कें बनी हैं तो सबके लिए बनी है. सपा सरकार में बेटियों-महिलाओं को जीना मुश्किल था, खौफनाक मंजर था, उन सब से निजात मिली है.

उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी और अखिलेश यादव की पार्टी का गठबंधन अवसरवादी गठबंधन है. कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि अखिलेश और जयंत के पास जनता के विकास का फार्मूला नहीं है.

अल्पसंख्यकों के वोट मिलने पर उन्होंने कहा कि हमें मुसलमान वोट इसलिए मिलेगा क्योंकि हमने सब के लिए काम किया है. मुस्लिम लड़कियों से बात करिए वह कहती हैं कि मोदी ने और योगी ने हमारे लिए काम किया है. कॉलेज में दबंगई, गुंडई, बदतमीजी अब कोई नहीं कर सकता है. हमारा मुद्दा लॉ एंड आर्डर और विकास दोनों का है. कपिल अग्रवाल ने कहा कि जाट तो हमें वोट कर ही रहा है. उन्हें भी मालूम है कि प्रधानमंत्री ने कैसा काम किया है. जाट खुद्दार कौम है, देशभक्त कौम है.

योगी सरकार के मंत्री अग्रवाल ने कहा कि पहले भी जयंत के साथ हमारा गठबंधन हुआ है. हमारे साथ रहते हुए उनके 5 सांसदों ने चुनाव जीता था. उनका पूरा मन बीजेपी के साथ आने का है. जाट दोराहे पर खड़ा है कि जयंत को देखें या फिर मोदी को.