अभी अभीः मशहूर ऐक्टर अजय देवगन को लेकर बुरी खबर, सेट पर बडा हादसा, अस्पताल में…

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Ajay Devgn Eye Injury: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने एक्शन से भरपूर अवतार की एक झलक फैंस के साथ शेयर की थी। अब ऐसा बताया जा रहा है कि एक एक्शन सीन करते हुए अजय देवगन की आंख में चोट लग गई है।

‘सिंघम अगेन’ के सेट पर घायल हुए अजय
दरअसल, ‘मिड-डे’ की एक खबर के मुताबिक, अभिनेता अजय देवगन जब रोहित शेट्टी और टीम के साथ विले पार्ले में एक कॉम्बैट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तभी गलती से एक झटका एक्टर के चेहरे पर लगा, जिससे उनकी आंख में चोट लग गई और वह घायल हो गए।

कुछ घंटों का लिया ब्रेक
खबर में बताया गया कि अजय देवगन ने चोट लगने के बाद कुछ घंटो का ब्रेक लिया और वहीं डॉक्टर ने उनका इलाज भी किया। इस दौरान रोहित शेट्टी ने काम पर असर नहीं पड़ने दिया और फिल्म के अन्य सीन की शूटिंग जारी रखी। खबर के मुताबिक, अजय देवगन ने थोड़ी देर बाद शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

करीना कपूर ने किया था पोस्ट
कुछ समय पहले करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर को शेयर की थी। उसमें करीना ने हवा में उछलती हुई कार के सामने खड़े हुए दिखाई दी थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘क्या मुझे बताने की जरूरत है कि मैं किस के लिए शूटिंग कर रही हूं’।

‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे ये स्टार्स
‘सिंघम अगेन’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन लीड में नजर आ रहे हैं। अजय के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इनके अलावा ‘सिंघम अगेन’ में टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या पांडे के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी।