शामली में कलयुगी मां ने 3 बच्चों को दिया जहर, दो की मौत, एक गंभीर, सदमें में लोग

Kalyugi mother poisoned 3 children in Shamli, two died, one serious, people in shock
Kalyugi mother poisoned 3 children in Shamli, two died, one serious, people in shock
इस खबर को शेयर करें

शामली. शामली में मां और बच्चों के रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कैराना थानाक्षेत्र निवासी एक मां ने अपने तीन बच्चों को एक साथ जहर दे दिया। जहरीले पदार्थ का सेवन करते ही बच्चों की हालत बिगड़ने लगी।

बताया गया कि आठ साल के एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो बच्चों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां दूसरे बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। तीसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी मां को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार कैराना क्षेत्र के गांव पंजीठ में सगी मां सलमा ने अपने तीन बच्चों को पानी में जहर मिलाकर पिला दिया। जिससे मोहम्मद साद (8) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुत्री मिस्बाह (4) और डेढ़ वर्षीय मंतशा को गंभीर हालत के चलते सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान बच्ची मिस्बाह ने भी दम तोड़ दिया।

बताया गया कि बच्चों का पिता मुरसलीन दिल्ली में फर्नीचर बनाने का काम करता है। घटना के समय वह दिल्ली में था। बच्चों के चाचा नौशाद की सूचना पर मुरसलीन गांव पहुंचा। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर साद के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मौके से एक जग में पानी बरामद किया जिस पर सफेद पाउडर तैर रहा था। जिसे जहर बताया जा रहा है। इसके अलावा पुलिस ने मौके से बच्चों की उल्टी साफ किए कपड़े भी बरामद किए।

पुलिस ने जग, पानी और उल्टी साफ किए कपड़े जांच के लिए कब्जे में ले लिए। बच्चों की मां सलमा को हिरासत में ले लिया। बच्चों का पिता मुरसलीन ने पत्नी सलमा और सास वकीला के खिलाफ तहरीर दी है।