मध्यप्रदेश : दुल्हन मंडप में बैठी तक रही थी राह, रास्ते में दूल्हे की…

इस खबर को शेयर करें

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले में शादी की खुशी मातम में बदल गई. एक तरफ दुल्हन शादी के जोड़े में अपने दुल्हे का इंतजार करती रह गयी है और दूसरी और दूल्हे की सड़क हादसे में मौत हो गयी. ये हादसा धार के फुलगंडी गांव के पास हुआ। यहां दूल्हे की कार डिवाइडर से टकराकर खेत में कूद गई। घायल दूल्हे को इंदौर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़वानी जिले के टिटागरिया (खेड़ा) दावा गांव निवासी अंबरम सिद्दाद सुबह अपने बेटे रितेश जान को लेकर लबरिया जाने के लिए घर से निकला था. बारात सुबह 8 बजे राजेंद्र दंतलेचा के लबरिया स्थित घर पहुंचनी थी और शादी सुबह 10 बजे होनी थी. यहां रितेश की शादी ज्योति के साथ होनी थी। बारात के वाहन विवाह स्थल से 27 किलोमीटर पहले इंदौर-अहमदाबाद फोर लेन पहुंचे, तभी दूल्हे की कार का एक्सीडेंट हो गया। दर्शकों ने बताया कि फुलगंडी गांव के पास कार डिवाइडर से टकरा गई।

लोगों ने बताया कि कार हवा में 16 फीट उछली और टक्कर के कुछ ही देर बाद एक खेत में जा गिरी। उस वक्त कार में दूल्हा और चार अन्य सवार थे। हादसे में सभी घायल हो गए, लेकिन दूल्हा और उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने किसी तरह घायलों को खेतों से बाहर निकाला और इंदौर भिजवाया। यहां रास्ते में दूल्हे की मौत हो गई। सरदारपुर पुलिस ने बताया कि हादसे में अजय, राधिका, किशोर और आरती घायल हो गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हादसा उस वक्त हुआ जब चालक सो गया था। उनींदापन के कारण चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार स्पीड डिवाइडर से टकरा गई।