पुष्पा 2 में नहीं दिखेंगे मनोज बाजपेयी, अल्लू अर्जुन की फिल्म के ऑफर गलत

Manoj Bajpayee will not be seen in Pushpa 2, Allu Arjun's film offers are wrong
Manoj Bajpayee will not be seen in Pushpa 2, Allu Arjun's film offers are wrong
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस की खुशियां तब डबल हो गईं जब सुनने में आया कि दिग्ग्ज बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी फिल्म में अहम रोल में दिखेंगे. कहा गया कि मनोज बाजपेयी पुष्पा 2 में पुलिस ऑफिसर का रोल करेंगे. लेकिन आपको झटका देते हुए बता दें कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

पुष्पा 2 में होगी मनोज की एंट्री?

इस दावे को किसी और ने नहीं बल्कि खुद मनोज बाजपेयी ने खारिज किया है. मनोज ने एक न्यूज पोर्टल संग बातचीत में बताया कि उन्हें पुष्पा 2 के लिए अप्रोच नहीं किया गया. इस न्यूज में कोई सच्चाई नहीं है. ये गलत खबर है. मनोज बाजपेयी का ये बयान सुनने के बाद फैंस का दुखी होना लाजमी है लेकिन कोई बात नहीं, पुष्पा 2 में नहीं तो किसी और फिल्म में सही, मनोज आपको सिल्वर स्क्रीन पर एंटरटेन करते रहेंगे.

बात करें पुष्पा फिल्म की तो, इसे लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फैंस को पुष्पा के दूसरे पार्ट के रिलीज होने का इंतजार है. पुष्पा की कहानी को लेकर अभी तक कई सारे अपडेट्स सामने आए हैं. सुनने में आया है कि दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन और फहाद के बीच दुश्मनी पर ज्यादा फोकस दिखाया जाएगा. पुष्पा 2 को पहले से ज्यादा बजट में बनाया जाएगा. इसे और ग्रैंड बनाने की प्लानिंग है. फिल्म का खूंखार विलेन कौन होगा, इसपर अभी सस्पेंस है. विजय सेतुपथी का नाम भी सामने आ रहा है. लेकिन अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है.

वहीं मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे ओटीटी और सिल्वर स्क्रीन हर जगह छाए हुए हैं. एक से बढ़कर एक उम्दा प्रोजेक्ट्स मनोज बाजपेयी के पाइपलाइन में हैं. एक्टर का आखिरी प्रोजेक्ट डायल 100 था. फिल्म को जी5 पर रिलीज किया गया था. अपकमिंग फिल्मों में Despatch और गुलमोहर शामिल हैं.