बिहार में 40 साल में दो निकाह किए, दोनों बीवियां छोड़ गईं; पहली से हुए बेटे ने पहले घर फूंका, फिर काट डाला

Married twice in Bihar in 40 years, both wives left him; First born son first burnt the house, then cut it
Married twice in Bihar in 40 years, both wives left him; First born son first burnt the house, then cut it
इस खबर को शेयर करें

सीतामढ़ी : एक शख्स ने 40 साल में दो निकाह किए लेकिन दोनों बीवियां उसे छोड़कर चली गईं। पहली से हुए बेटे ने घर में आग लगा दी। उसने तेज हथियार से उसपर हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। सीतामढ़ी में जमीनी विवाद में एक पुत्र ने अपने पिता की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। मामला पुपरी थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड नंबर 6 की है। जहां मृत युवक की पहली पत्नी के पुत्र ने धारदार हथियार से वार कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान हरदिया वार्ड 6 निवासी मो. इदरीश के पुत्र मोहम्मद मुस्ताक (40) के रूप में की गई है।

मृतक ने दो शादियां की थी
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक मो.मुस्ताक ने 40 साल की उम्र में दो शादियां की थी। उसे पहली पत्नी से एक पुत्र अब्बास था। उसके बाद मुस्ताक ने दूसरी शादी की, जिससे उसे एक बेटी हुई। लेकिन दोनों पत्नियां मुस्ताक को छोड़कर चली गई। मुस्ताक और पहली पत्नी के बेटे अब्बास से उसे हमेशा जमीन को लेकर विवाद होता था। दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हुई थी। कई बार पंचायत और जनता दरबार में सुनवाई भी की गई थी।

पहले घर में लगाई आग फिर हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका
शुक्रवार की रात मो अब्बास ने अपने पिता के घर में आग लगा दिया। ग्रामीणों की सूझबूझ से आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन, शनिवार की सुबह अब्बास ने अपने पिता की धारदार हथियार से उसकी हत्या कर उसके शव को गांव के बगल से गुजरने वाली रेलवे ट्रैक पर रख दिया। स्थानीय लोगों की नजर जब रेलवे ट्रैक पर पड़े शव पर पड़ी तो लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचीऔर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

शरीर पर कई जगह कटे का है निशान
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है और घटना का स्वरुप बदलने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। शरीर पर जगह-जगह गहरा कटे के निशान हैं। घटना के संबंध में प्रशिक्षु एसपी दीक्षा ने बताया कि इस घटना के मामले में हर स्तर से जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया से विवाद का मामला प्रतीत होता है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।