सहारनपुर : पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, अवैध हथियार व जेवरात बरामद

इस खबर को शेयर करें

Saharanpur: यूपी के सहारनपुर थाना क्षेत्र के पुड्डन रोड (Puddan Road) पर बदमाशों के साथ मुठभेड़ (encounter) में तीन बदमाशों को गोली मार दी गयी. इस गिरोह ने 13 अगस्त की रात गगलहेड़ी (Gagalheri) तिराहा स्थित श्री अम्बे ज्वैलर्स (Shri Ambe Jewelers) के घर चोरी कर ली थी। पुलिस ने 24 घंटे पहले हुई चोरी की एक बड़ी घटना का खुलासा किया है. ज्वेलर्स की दुकान से चोरी के सामान के साथ बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. बदमाशों के पास से अवैध हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं। बदमाशों से पूछताछ जारी है।

13 अगस्त को ज्वेलर्स के यहां चोरी की गई थी।
13 अगस्त की रात गगलहेड़ी तिराहा स्थित श्री अम्बे ज्वैलर्स को लूटने वाले 6 बदमाशों से गगलहेड़ी पुलिस व एसओजी टीम की भीषण मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हो गए थे. घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अन्य तीन बदमाशों को चोरी के सामान, जेवर, नकदी आदि के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि थाना गगलहेड़ी क्षेत्र के गगलहेड़ी तिराहे में एक ज्वैलर की दुकान है, जहां 13 अगस्त की रात शटर काटकर जेवर चोरी कर लिए गए. तभी से पुलिस एसओजी टीम के साथ चोरी का खुलासा कर बदमाशों को पकड़ने में लगी हुई थी।

पुलिस के रुकने पर फायरिंग
गागलहेड़ी थाने के पुड्डेन रोड पर नागल बॉर्डर के पास कुछ लोगों को रोका गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षा में फायरिंग भी की. इस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गोली मार दी गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा भागने की कोशिश कर रहे तीन बदमाशों को भी घेर कर गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चोरी के जेवर बरामद
गिरफ्तार बदमाशों ने एक दिन पहले हुई चोरी की घटना को स्वीकार कर लिया है. उनके पास से दुकान से चोरी के जेवर व भारी मात्रा में कारतूस व गोला-बारूद भी बरामद किया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. उसने बताया है कि वह उत्तराखंड राज्य के हरिद्वार जिले के चंडी घाट पर एक झुग्गी बस्ती में रहता है।