मुजफ्फरनगर देर रात में शिवचौक पर भारी भीड के बीच मंत्री संजीव बालियान का बडा ऐलान, बोलेः नहीं चलेगा…

इस खबर को शेयर करें


मुजफ्फरनगर। जन विश्वास यात्रा में शामिल केन्द्रीय राज्यमंत्री डा.संजीव बालियान ने शिव चौक पर कहा कि आपको तय करना है कि 2022 चुनाव में शिव चौक पर घंटा बजेगा या नहीं। कहा कि लोगों को तय करना है कि कैसी सरकार चुननी है। ऐसी सरकार जो अच्छी कानून व्यवस्था दे। ऐसी सरकार जिसमें किसी के घर में इन्वर्टर न रहा हो। उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार मे अब बिजली नहीं जाती इसलिए इन्वर्टर की जरूरत नहीं रही।

इससे पहले प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि एक तरफ वे लोग हैं जिनके आदर्श जिन्ना है, जबकि दूसरी तरह सरदार पटेल को आदर्श मानने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि आज हमारी बहन, माताएं बिना किसी डर के दिन रात सड़कों पर घूम सकती हैं। कानून व्यवस्था के मामले में योगी सरकार ने अब तक की सभी सरकारों को पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने नारा लगवाया कि नहीं चलेगा जिन्नावाद, मोदी-योगी जिंदाबाद। प्रदेश के पंचायत राज मंत्री भूपेन्द्र चौधरी, यात्रा संयोजक अलीगढ सांसद सुरेश गौतम, पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल आदि शामिल रहे।

बिजनौर के विदुरकुटी से रविवार को प्रारंभ हुई भाजपा की जनविश्वास यात्रा सोमवार देर रात शहर के शिव चौक पर पहुंची। इससे पहले गंगा बैराज पर भाजपाइयों ने जन विश्वास यात्रा जोश व उल्लास के साथ स्वागत किया। शहर में प्रवेश करते ही मीनाक्षी चौक पर जन विश्वास यात्रा का स्वागत किया। सभासद नौशाद कुरैशी व अन्य मुस्लिम समाज के लोगों ने यात्रा में शामिल राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल व अन्य भाजपाइयों को माला पहनाकर स्वागत किया।