बिहार में चुनावी माहौल के बीच मर्डर, चाचा-भतीजा को अपराधियों ने मारी गोली; एक की मौत

Murder in Bihar amidst election atmosphere, uncle and nephew shot by criminals; death of one
Murder in Bihar amidst election atmosphere, uncle and nephew shot by criminals; death of one
इस खबर को शेयर करें

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इस बीच राजधानी पटना में अपराधियों ने पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए दो लोगों को गोली मार दी। जिन दो लोगों को गोली मारी गई है, वो चाचा-भतीजा हैं। वहीं गोली लगने से जिसकी मौत हुई है वह ईंट-भट्ठा मालिक था। घटना मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी पोखर गांव की है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुट गई। दानापुर डीएसपी ने कहा है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात ईंट-भट्ठा मालिक देव कुमार राय अपने भतीजे बिट्टू के साथ बाइक से घर जा रहे थे। इस बीच पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने दोनों को घेर कर फायरिंग कर दी। गोली लगने से दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देव कुमार राय की मौके पर मौत हो गई, जबकि भतीजे की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम और दानापुर डीएसपी पंकज कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। रविवार सुबह पटना एफएसएल की टीम घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं देव कुमार की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बता दें कि बीते दिनों मृतक देव कुमार राय के भाई को भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि पुराने विवाद को लेकर देव कुमार राय की हत्या की गई है। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

इस संबंध में दानापुर डीएसपी 2 पंकज कुमार मिश्रा ने बताया है कि मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी गांव के पास बीते रात्रि बाइक सवार दो लोगों को अज्ञात अपराधियों के द्वारा गोली मारी गई थी, जिसमें देव कुमार राय की मौत हो गई है, जबकि भतीजा बिट्टू कुमार घायल है, जिसके फर्द बयान पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी में जुट गई है। घटना को लेकर एफएसएल की टीम घटनस्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।