मुजफ्फरनगर : डॉक्टर ने हड़पे कांट्रेक्टर के करोड़ों रुपये

Muzaffarnagar: Doctor grabbed contractor's crores of rupees
Muzaffarnagar: Doctor grabbed contractor's crores of rupees
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शाहपुर के चौधरी नर्सिंग होम के मालिक डॉ जुनैद, उनकी पत्नी व ट्रस्ट के खिलाफ गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी में स्थित कांट्रेक्टर कंपनी मालिक ने करोडों रूपये हड़पने व अपहरण कर हत्या की धमकी दिए जाने के आरोप लगाते हुए कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गाजियाबाद जनपद के ट्रोनिका सिटी में सेक्टर डी-1, जी-5 में स्थित चौधरी ट्रेडर्स कंस्ट्रक्शन के मालिक असलम ने कोर्ट के आदेश पर शाहपुर थाने में कस्बे के चौधरी नर्सिंग होम के मालिक डॉ जुनैद, उनकी पत्नी शहजादी और उनके ट्रस्ट एमजे एजुकेशन एंड चेरिटेबल प्रबंधक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि वह ए-श्रेणी का ठेकेदार है और उसे वर्ष 2019 में डॉ जुनैद ने शाहपुर कस्बे में चांदपुर मार्ग पर ट्रस्ट की ओर से मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल की बिल्डिंग व चारदीवारी बनाने का ठेका दिया था। आरोप है कि जीएसटी व अन्य टैक्स से बचने के लिए मार्च 2019 को हुए इकरारनामे में निर्माण की वास्तविक कीमत अंकित नहीं की गई थी।

इसके तहत बिल्डिंग निर्माण के दौरान बिजली सप्लाई व सब-मर्सिबल लगाने की जिम्मेदारी डाक्टर की थी। आरोप है कि निर्माण कार्य शुरू होने के बाद डाक्टर ने बिजली कनेक्शन के लिए गारंटी राशि 14.98 लाख उसे बातों में उलझाकर अपने खाते से एनईएफटी करा लिए। इसके अलावा, असलम से ही 30 लाख रूपये डाक्टर द्वारा अपनी पत्नी शहजादी के बैंक खाते में भी एनईएफटी कराए गए। पीड़ित ठेकेदार का कहना है कि हॉस्पिटल की बिल्डिंग निर्माण में उन्होंने कुल 6.76 करोड़ से अधिक का काम किया। आरोप है कि इस डाक्टर ने उससे करोडों रुपए हडप लिए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज जांच शुरु कर दी है।