मुजफ्फरनगर: अलग-अलग हादसों में पांच कांवरियों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर अलग-अलग हादसों में हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे पांच कांवड़ियों की मौत हो गई। हादसों में 50 से अधिक कांवड़िये घायल हुए हैं।

हरियाणा के पानीपत के गांव बुरसैन निवासी राजेंद्र ने बताया कि शुक्रवार रात जब वह गंगाजल लेकर सिसौना कट पर पहुंचे तो साथ चल रहे गांव के कांवड़िये ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र की बाइक पर बैठा साहिल (25) पुत्र बलराज गिरकर गंभीर घायल हो गया। घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। शनिवार को उपचार के दौरान साहिल की मौत हो गई।

छपार क्षेत्र में बढेडी चौराहे के निकट सोनीपत के गांव खेड़ी निवासी विशाल (22) पुत्र महा सिंह डाक कांवड़ के ट्रक से नीचे गिर गया। सिर फटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के चाचा कमलदीप ने मुकदमा दर्ज कराया। हरियाणा के जनपद नुहू के गांव अखनाका फिरोजपुर निवासी महीपाल (25) डाक कांवड़ के दौरान जल लेकर डाक वाहन के आगे दौड़ रहा था।

नई मंडी कोतवाली के बझेड़ी चौराहे के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पानीपत सेक्टर 29 निवासी नरेश (25) गंगाजल लेने जा रहा था। शुक्रवार देर तितावी के तिरपड़ी गांव के पास बाइक डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार को छपार में हुए हादसे में घायल हिसार के पूठी जामण निवासी कांवड़िये संजय पुत्र शमशेर की शनिवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। आई-20 कार की बाइक में टक्कर लगने से यह हादसा हुआ था। संजय के भतीजे की पहले ही मौत हो गई थी।