मुजफ्फरनगर-बेटे ने 70 वर्षीय मां पर फावड़े से कर दिया हमला

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। एक व्यक्ति ने अपनी बूढ़ी मां पर शराब के नशे में हमला कर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। अपनी बहू के साथ बैठी बुजुर्ग महिला पर बेटे ने सिर पर फावड़े से वार कर दिया। घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमलावर की भाभी ने थाने में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने के मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

थाना जानसठ के गांव सौंहजनी निवासी प्रियंका पत्नी कपिल ने थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि उसकी सास 70 वर्षीया लोकिन्द्रा पत्नी रामबीर सिंह उसके पास ही रहती हैं। 03 मई की देर रात सास घर के बाहर बने घेर में चारपाई पर बैठी हुई थी। इसी बीच जुठ मनोज पुत्र रामबीर शराब के नशे में धुत्त होकर आया और फावड़े से उसकी सास पर जान से मारने की नीयत से सिर और शरीर के दूसरे हिस्से पर वार कर चोटिल कर दिया। फावड़े के वार के कारण सास चारपाई से नीचे गिर गई। मनोज हमले के बाद गाली गलौच करता हुआ धमकी देकर वहां से फरार हो गया। शोर गुल होने पर ससुर रामबीर व अन्य लोग भी आ गये। सास लोकिन्द्रा को जानसठ सीएचसी लेकर आये, यहां से गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया था। यहां लाकर सास को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। प्रियंका की तहरीर पर थाना जानसठ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी एएसपी विनायक गोपाल भौसले ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा कायम किया गया है। फरार हमलावर की तलाश के लिए पुलिस टीम को लगाया गया है।

दूसरी ओर थाना भोपा के कस्बा भोकरहेडी में नगर पंचायत द्वारा बनवाई जा रही सड़क और नाली के निर्माण को लेकर विरोध करने से रोकने पर एक युवक ने हमला कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। भोकरहेडी के मौहल्ला पठानान निवासी इकराम खां पुत्र यामीन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि नगर पंचायत के द्वारा उनके मौहल्ले की गली का निर्माण कराया जा रहा है। इस निर्माण को लेकर गली में रहने वाला आपराधिक प्रवृत्ति का युवक राजू पुत्र महफूज खां लगातार विरोध कर रहा है। वो नाली का निर्माण भी नहीं होने दे रहा है। बताया कि सड़क का निर्माण तो करा दिया गया था, लेकिन नाली के कुछ हिस्से का निर्माण राजू के विरोध के कारण नहीं हो पाया था। 22 अपै्रल को सुबह दस बजे जब नाली निर्माण के लिए आये लेबर के लोगों का राजू विरोध कर निर्माण नहीं होने दे रहा था तो इकराम ने उसका विरोध किया। आरोप है कि इसी के चलते राजू ने इकराम के साथ गाली गलौच की और मारीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने उसी समय शिकायत को एनसीआर के रूप में दर्ज कर लिया था, लेकिन अब विवाद होने पर एनसीआर को मुकदमे में तरमीम कर आरोपी राजू की तलाश शुरू कर दी है।