मुजफ्फरनगर में 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। हाईवे पर लोगों को लिफ्ट के बहाने रास्ते में लूटकर जंगल में फैंकने के बाद फरार हो जाने वाले 4 बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। एमबीए और पॉलीटेक्निक जैसी सम्मानजनक पढ़ाई करने के बाद भी लुटेरे बने बदमाशों के कब्जे से लूटी गई नकदी, घटना में प्रयुक्त कार और तमंचे व कारतूस आदि बरामद किए गए हैं।

मुजफ्फरनगर की चारों तहसीलों पर रालोद ने किया धरना प्रदर्शन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव एवं एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय तथा नई मंडी क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में मंडी प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान ने अपनी टीम इंस्पेक्टर क्राइम सुशील सैनी, उप निरीक्षक मनोज कुमार, व राघवेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, हरविंदर, सविंदर तथा प्रमोद कुमार एवं कांस्टेबल तरुण पाल, नरोत्तम सिंह, सुमित कुमार, जोगेंद्र, अजय कुमार व सुरेंद्र कुमार के साथ शनिवार को गस्त करते समय हुई मुठभेड़ में 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 58 समेत शहर की अन्य सड़कों पर सवारी के इंतजार में परेशान खड़े लोगों को लिफ्ट के बहाने अपनी कार में बैठाकर लूट लेते थे और बाद में जंगल में फेंककर उन्हें फरार हो जाते थे।

मुजफ्फरनगर में 5 सितम्बर की किसान महापंचायत को लेकर प्रशासन की बडी तैयारी, यहां देंखे

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम जनपद हापुड़ के थाना पिलखुवा क्षेत्र के ग्राम बड़ौदा हिंदूबान निवासी विपिन तोमर पुत्र कमल सिंह, जनपद मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के गांव रसूलपुर औरंगाबाद निवासी जितेंद्र पुत्र प्रेमपाल, जनपद मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के गांव कुराली निवासी सचिन चौहान पुत्र अशोक कुमार और अभिषेक पुत्र बृजेश कुमार बताए हैं। बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने वाली टीम के अगुवा प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान ने बताया है कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में शामिल अभिषेक ने एमबीए की पढ़ाई कर रखी है। जबकि सचिन चौहान ने पॉलिटेक्निक और विपिन तोमर ने आईटीआई तथा जितेंद्र ने 12वीं कक्षा उत्तीर्ण की है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बदमाशों ने बताया है कि 27 अगस्त को उन्होंने जानसठ फ्लाईओवर के पास से लिफ्ट देने के बहाने एक व्यक्ति को अपनी कार में बैठाया था। जिससे उन्होंने सैमसंग व विवों कंपनी के दो मोबाइल फोन तथा 40000 रूपये की नगदी लूटी थी। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से उक्त लूटी गई धनराशि में से 36800 रूपये की नगदी तथा दोनों मोबाइल फोनों के अलावा घटना में प्रयुक्त की गई वैगनार कार तथा 315 बोर के तीन तमंचे, 6 जिंदा व एक खोखा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने संबंधित धाराओं में लिखा पढ़ी करने के बाद चारों बदमाशों को जेल भेज दिया है।